Home >> Breaking News >> मोदी ने की तोगड़िया और गिरिराज की निंदा की

मोदी ने की तोगड़िया और गिरिराज की निंदा की


modi
नई दिल्ली,एजेंसी-22 अप्रैल। नरेंद्र मोदी के विरोधियों को पाकिस्तान जाना होगा जैसा गैर-जिम्मेदाराना बयान देने वाले बिहार भाजपा नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, तो दूसरी ओर मोदी ने इस बयान को खारिज करते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है।

नरेंद्र मोदी ने प्रवीण तोगड़िया के बयान की भी निंदा की है। किसी का नाम लिए बिना उन्होंने ट्विटर पर ‘ऐसे किसी भी’ गैर-जिम्मेदाराना बयान को खारिज करने की बात कही है।

एबीपी न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में नरेंद्र मोदी ने बिहार भाजपा के नेता और नवादा से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के बयान को खारिज कर करते हुए कहा कि मेरा 2002 का वीडियो आपके पास लाइब्रेरी में पड़ा होगा, चुनाव जीतने के बाद, 2002 चुनाव जीतने के बाद मणिनगर में मैं शाम को ही मेरे मतदाताओं का धन्यवाद करने गया था उस दिन का मेरा भाषण है, मेरा भाषण ये है कि ये सरकार उनकी है जिन्होंने वोट दिया है, ये सरकार उनकी भी है जिन्होंने वोट विरोध में दिया है और ये सरकार उनकी भी है जो वोट देने गए नहीं हैं और मेरी सरकार का मंत्र है अभयं, अभयं, अभयं तीन बार बोला हूं। 2002 का है आप देख सकते हैं।

इसके अलावा मोदी ने ट्वीट करके भी इस बयान की आलोचना की और कहा ‘मैं ऐसे किसी भी गैर-जिम्मेदाराना बयान को खारिज करता हूं और इस तरह की बयानबाजी करने वालों से अपील करता हूं कि वह ऐसे बयानों से परहेज करें।’

मोदी ने कहा, मैं इस गैर जिम्मेदाराना बयान को अस्विकार करता हूं और उनसे अपील करता हूं कि इस तरह के बयान न दें। मोदी ने लिखा, ‘बीजेपी का शुभचिंतक होने का दावा करने वाले कुछ ऐसे बयानों से चुनाव अभियान को भटका रहे हैं।’

मोदी ने कहा, हमें खुशी है कि सारा देश सुशासन और विकास के मुद्दे पर भाजपा की ओर देख रहा है।

बिहार भाजपा के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी ने भी इस बयान को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है।

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह ने शनिवार को एक रैली में कहा था, ‘जो लोग नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं। आने वाले दिनों में उनके लिए भारत में कोई जगह नहीं होगी। उनके लिए बस पाकिस्तान में जगह बचेगी।’ उस रैली में गिरिराज सिंह के साथ भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी भी मौजूद थे।

दूसरी ओर, एक अंग्रेजी दैनिक में छपी खबर के अनुसार, तोगड़िया ने शनिवार को गुजरात के भावनगर में एक रैली में कथित रूप से कहा था कि मुसलमानों को हिंदू इलाकों में संपत्ति खरीदने से रोका जाना चाहिए।


Check Also

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने दिया संकेत, पूरे सूबे में लगाए गए लॉकडाउन को 12 मई से आगे बढ़ाए जाने की है संभावना

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को संकेत दिया कि पूरे सूबे में लगाए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *