Thursday , 25 February 2021
Home >> Breaking News >> नामांकन करने आजमगढ़ के लिए निकले मुलायम सिंह

नामांकन करने आजमगढ़ के लिए निकले मुलायम सिंह


 

mulayam
लखनऊ,एजेंसी-22 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के पूर्वाचल में ‘यादव-मुस्लिम’ (वाइएम) गोलबंदी को मजबूती देने की आस लेकर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव मंगलवार को आजमगढ़ क्षेत्र से दावेदारी का पर्चा दाखिल करेंगे। इसके लिए वह सुबह दस बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरे। आजमगढ़ रवाना होने से पहले उन्होंने यहां पर कार्यकर्ताओं से बात की और कहा कि वह केवल मोदी की ही वजह से आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए सभी को मेहनत करनी होगी और एकजुट होकर लड़ना होगा। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव मैदान में उतरी भारतीय जनता पार्टी को न तो बहुमत नहीं मिलने जा रहा और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन पाएंगे। अगर चमत्कार से बहुमत मिल भी गया तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। भारतीय जनता पार्टी में कई छुपे रुस्तम हैं जो कि मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे।
वह फिलहाल आजगगढ़ की ओर कूच कर चुके हैं। बारह बजे के करीब वह वहां पहुंचेंगे और दोपहर 1:20 बजे वह अपना नामांकन करेंगे। गौरतलब है कि वह मैनपुरी की अपनी परंपरागत सीट पर पहले नामांकन कर चुके हैं। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की लहर व तेज होती ध्रुवीकरण की सियासत को पूर्वाचल में बेअसर करने की मंशा से मुलायम ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ाने का एलान किया। इस संसदीय क्षेत्र से बमुश्किल 80 किलोमीटर दूर वाराणसी से मोदी प्रत्याशी हैं।


Check Also

जेपी नड्डा ने बंगाल में सोनार बांग्ला मिशन की शुरुआत की, 2 करोड़ लोगों तक पहुचेगी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के मिशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *