Home >> Breaking News >> भाजपा सिर्फ एक व्यक्ति की पार्टी: प्रियंका

भाजपा सिर्फ एक व्यक्ति की पार्टी: प्रियंका


Priyanka

रायबरेली,एजेंसी-22 अप्रैल । कांग्रेस तथा संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र में आज उनकी पुत्री प्रियंका ने नुक्कड़ सभाओं में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी पार्टी सिर्फ एक व्यक्ति के इशारे पर चल रही है। प्रियंका ने अभी तक चार घंटे में छह जगह नुक्कड़ सभा कर चुकी हैं।
हरचंदपुर में प्रियंका ने कहा कि भाजपा ने विकास आधारित चुनाव की धारा को ही मोड़ दिया है। अब तो विरोधी को जलील करने पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिसके पास विकास की योजनाएं नहीं होती हैं वो लोग ऐसा ही करते हैं। प्रियंका ने पहली बार अपने पति और परिवार पर लगातार हो रहे हमलों का बचाव भी किया। प्रियंका ने कहा कि मेरे पति व परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। सोनिया ने कहा कि आज देश में विकास की बातें होनी चाहिए। विकास किस तरह और कैसे होगा, नौजवानों के उज्जवल भविष्य के लिए कौन से कदम उठाए जाएंगे, देश को आगे कैसे ले जाएंगे इन पर बहस होनी चाहिए। इनकी जगह फिजूल की बातें की जा रही है।
पाहों के पास खेत में पेड़ के नीचे खाना खाया। इसके बाद प्रियंका ने कहा देश के सांप्रदायिक सौहार्द के वातावरण में जहर खोला जा रहा है। उन्होंने रायबरेली की जनता से कहा कि सोनिया का समर्थन कीजिए। सोनिया का यहां से पुराना रिश्ता है। आपने सोनिया का काम देखा है। सोनिया ईमानदारी से अपना काम करती हैं। अपना वोट सोच समझकर दें। सोनिया हमेशा आपके साथ खड़ी नजर आएंगी। उन्होंने कहा यह महात्मा गांधी का देश है।
उन्होंने कहा कि इंदिरा जी ने देश को जो विकास की दिशा दी थी उसी पर कांग्रेस काम कर रही है। आप ने देश को विकसित होते देखा है। आगे भी विकास का काम जारी रहेगा। इससे पहले प्रियंका गांधी फुरसतगंज एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद सीधे नुक्कड़ा सभा में जुट गईं।


Check Also

26 दिन बाद कोरोना की रफ्तार में लगी ब्रेक, लेकिन मौत का तांडव जारी…

कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना सामने आने वाले नए मामलों में बीत कुछ दिनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *