Wednesday , 20 January 2021
Home >> Breaking News >> टीवी शो के दौरान आप नेता सोमनाथ भारती की हुई पिटाई

टीवी शो के दौरान आप नेता सोमनाथ भारती की हुई पिटाई


Somnath bharti
वाराणसी,एजेंसी-24 अप्रैल। वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच का चुनावी घमासान हिंसा में बदलता दिख रहा है। आज एक टीवी कार्यक्रम में आप नेता सोमनाथ भारती पर हमला बोल दिया गया और जमकर उनकी पिटाई की गई। आरोप लगा है बीजेपी कार्यकर्ताओं पर।
सोमनाथ अस्सी घाट पर टीवी शो में शामिल होने आए थे। यहीं पर कुछ लोगों ने शो के दौरान ही सोमनाथ की जमकर पिटाई कर दी। उनकी कार पर भी हमला किया गया और शीशे चकनाचूर कर दिए गए। साथ उनके ड्राइवर की भी पिटाई की गई।
उधर, सोमनाथ ने इस मामले में मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। सोमनाथ ने कहा कि जो भी हुआ उससे में हिल गया हूं। मुझे बचाने के लिए सीएनएन-आईबीएन का शुक्रिया। अगर मुझे न बचाया होता तो मेरी मौत भी हो सकती थी। मैंने कोई एफआईआर नहीं दर्ज कराई है क्योंकि हमारी नीति माफ करने की है।
वाराणसी में नरेंद्र मोदी बीजेपी उम्मीदवार हैं और उन्हें आप संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनौती दे रहे हैं। इसे लेकर दोनों दलों के बीच तल्खी का दौर चल रहा है और आज इसकी बानगी टीवी शो में भी दिख गई। सोमनाथ भारती बीजेपी नेता अरुण जेटली पर टिप्पणी को लेकर पहले ही विवादों में रहे हैं।


Check Also

26 जनवरी को किसानों को ट्रैक्टर रैली निकालने देनी है या नहीं, ये तय करना दिल्ली पुलिस का काम है : सुप्रीम कोर्ट

ट्रैक्टर रैली को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. सुप्रीम कोर्ट का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *