Home >> Breaking News >> मुस्लिम समाज को बांटना चाहती है भाजपा : मायावती

मुस्लिम समाज को बांटना चाहती है भाजपा : मायावती


Maya
बस्ती,एजेंसी-26 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने मुस्लिम वोटरों को सचेत करते हुए कहा कि अबकी बार आम चुनाव में कांग्रेस की स्थिति भी कमजोर है इसलिए केवल बसपा ही है जो भाजपा को रोक सकती है। उन्होंने कहा कि यदि मुस्लिम समाज का वोट बंटता है तो भाजपा की सरकार बन जाएगी। मतदाताओं को सचेत रहने की बात कहते हुए माया ने कहा कि यदि दलित की बेटी को दिल्ली की कुर्सी पर बैठाना है तो सोच समझकर वोट देना।
प्रदेश में कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए माया ने सपा सरकार पर हमला बोला कहा कि जबतक बसपा सरकार थी तबतक प्रदेश में कोई भी दंगा नहीं हुआ। प्रदेश में गुंडों का राज है। लूट, हत्या, डकैती जैसी घटनाएं आम बात है। इसके लिए कोर्ट प्रदेश सरकार को फटकार भी चुका है परंतु कोई असर नहीं हुआ। हमारी पार्टी ने किसी भी पार्टी समझौता नहीं किया और अबकी बार लोस चुनाव में पार्टी सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। भाजपा के मोदी लहर के दावे को खारिज करते हुए माया ने कहा कि भाजपा सिर्फ गुमराह करने का काम कर रही है। मोदी के सारे वादे झूठे हैं।
कांग्रेस-भाजपा पर देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार लाने का आरोप लगाते हुए माया ने कहा कि केंद्र में यदि हमारी सरकार बनती है तो सभी का विकास होगा। आगामी 7 मई को बस्ती और संतकबीरनगर में बसपा प्रत्याशियों को बहुमत देकर विजयी बनाने का आह्वान करते हुए माया ने कहा कि हमारी एकमात्र अकेली पार्टी है जो किसी पूंजीपति के दम पर चुनाव नहीं लड़ रही है।


Check Also

नीतीश राज में बिहार में बेरोजगारी में बेहताशा वृद्धि के बीच शराब की तस्करी बढ़ रही है : लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान

बिहार में एनडीए से अलग होने के बाद से ही लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *