Home >> Breaking News >> कांग्रेस को वोट देना देश से गद्दारी- केजरीवाल

कांग्रेस को वोट देना देश से गद्दारी- केजरीवाल


kejri
अमेठी,एजेंसी-2 मई। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को एक बार फिर पार्टी प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में प्रचार करने यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देना देश से गद्दारी होगा।
केजरीवाल ने एक सभा को संबोधित करते हुए सर्वे का हवाला देकर अमेठी से कुमार विश्वास के जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि उन्हें 47 फीसद वोट मिलेंगे। आप संयोजक ने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को हराना जरूरी है। उन्होंने कहा कि हार के डर की वजह से ही सोनिया गांधी को प्रचार करने के लिए अमेठी आना पड़ा। केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता उनसे पैसे लेकर हमें वोट करे।
केजरीवाल ने राहुल को हराने का आह्वान करते हुए कहा कि इससे न केवल देश से वंशवादी राजनीति खात्म होगी, बल्कि लोगों को भ्रष्टाचार से भी निजात मिलेगी। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस में मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप से बच रही हैं।
गौरतलब है कि अमेठी में त्रिकोणीय मुकाबला है। यहां कांग्रेस के राहुल गांधी का भाजपा की स्मृति इरानी और आप के कुमार विश्वास से मुकाबला है।


Check Also

बंगाल विधानसभा चुनाव में तेजस्वी ने चला मास्टर स्ट्रोक बाबू मोशाय

बिहार चुनाव में कांग्रेस और वामपंथी दलों के साथ गठबंधन करके एनडीए को कांटे की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *