Home >> Breaking News >> राजनीति के कच्चे खिलाड़ी हैं केजरीवाल : प्रीति जिंटा

राजनीति के कच्चे खिलाड़ी हैं केजरीवाल : प्रीति जिंटा


zinta
वाराणसी,एजेंसी-2 मई | अभिनेत्री प्रीति जिंटा आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को राजनीति का कच्चा खिलाड़ी मानती हैं और उनका कहना है कि केजरीवाल क्या करना चाहते हैं, शायद वह खुद नहीं जानते।

प्रीति इन दिनों वाराणसी में हैं, उन्होंने कहा, “केजरीवाल एक ही दिन में सबकुछ कर लेना चाहते हैं, यह तो मुमकिन नहीं है। दिल्ली की जनता ने उनको मुख्यमंत्री चुना था तो उनको कुछ काम करना चाहिए था। पीठ दिखाकर भागना ठीक नहीं है।” प्रीति हालांकि, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की मुरीद नजर आईं। वाराणसी दौरे पर शुक्रवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर तथा संकट मोचन मंदिर के दर्शन करने के बाद प्रीति, मोदी की प्रशंसा करती नजर आईं।

उन्होंने कहा, “इस समय देश को ऐसे राजनेता की जरूरत है जो सभी को समझ सके। भाजपा के मोदी देश के प्रधानमंत्री पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं। देश का विकास सही मायने में गुजरात में हुआ है। हम शूटिंग के सिलसिले में देश भर में घूमते रहते हैं लेकिन गुजरात सबसे जुदा है। जो व्यक्ति सही काम करता है उसकी प्रशंसा हर जगह होनी चाहिए।”

प्रीति ने कहा, “मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।” प्रीति इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक की सबसे उम्दा प्रदर्शन कर रही टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालिकन भी हैं। वाराणसी में गंगा नदी के किनारे गंदगी देखकर प्रीति आहत नजर आईं। उन्होंने कहा कि देश को जीवन देने वाली इस नदी के किनारे गंदगी तथा प्लास्टिक को देखकर बहुत बुरा लग रहा है।


Check Also

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को नागपुर के अस्पताल से मिली छुट्टी, पांच दिनों के लिए हुए थे होम क्वारंटाइन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को शुक्रवार को नागपुर के अस्पताल से छुट्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *