Home >> Breaking News >> मोदी को गिरफ्तार किया जाए: ममता बनर्जी

मोदी को गिरफ्तार किया जाए: ममता बनर्जी


Mamta banerjee
कृष्णनगर/राणाघाट (पश्चिम बंगाल),एजेंसी-5 मई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी पर असम में हिंसा भड़काने का रविवार को आरोप लगाया और पश्चिम बंगाल में जाति आधारित हिंसा को कथित तौर पर उकसावा देने को लेकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

ममता ने यहां कृष्णनगर में एक चुनाव रैली में कहा, वह जाति आधारित हिंसा करना चाहते हैं। हम चुनाव आयोग से कह रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए और राज्य में प्रचार की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने भाजपा पर साम्प्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, हम हर किसी को अपने दिल के पास रखेंगे, चाहे वह हिंदू, मुसलमान, बंगाली और गैर-बंगाली ही क्यों न हो। हम दिल्ली को हिला कर रख देंगे।

ममता ने मोदी का नाम लिए बगैर कहा, दंगा कराने वाले लोग राष्ट्र के नेता नहीं बन सकते। उनकी टिप्पणी के चलते असम में बेकसूर अल्पसंख्यकों को काट डाला गया। ऐसे लोग जो देश का नेतृत्व करेंगे, यदि वे खुद दंगा भड़काएंगे तो राष्ट्र का क्या होगा।

अपने फेसबुक पोस्ट पर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के आकांक्षी सहित कुछ राजनीतिक पार्टियों की कुछ खास टिप्पणियां आग में घी डालने का काम कर रही है। उन्होंने नादिया जिले में एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने इतनी निम्नतम राजनीति कभी नहीं देखी।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि एक पार्टी सत्ता में रहे बगैर इस स्तर तक जा सकती है तो यह सत्ता में आने पर निश्चित तौर पर देश को जला देगी।


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *