Home >> Breaking News >> दिग्विजय का मोदी व अमित शाह पर हमला

दिग्विजय का मोदी व अमित शाह पर हमला


Digvijay Singh

नई दिल्ली,एजेंसी-5 मई। कांग्रेस ने सांप्रदायिक चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को नरेन्द्र मोदी और उनके करीबी सहयोगी अमित शाह पर हमला किया तथा चुनाव आयोग से आजमगढ़ को ‘आतंकियों का गढ़’ बताने से जुड़ी टिप्पणी के लिए शाह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा क‍ि मोदी-अमित शाह वापस विकास से सांप्रदायिक चुनाव प्रचार पर उतर आए हैं। वे मोदासा बम विस्फोट में संघ के कार्यकर्ताओं के शामिल होने को भूल गए हैं।

उन्होंने कहा क‍ि मोदासा गुजरात में है। आजमगढ़ हिन्दू-मुस्लिम एकता का प्रतीक रहा है। यहां 1947 और 1992 में बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद कोई दंगे नहीं हुए। मैं आजमगढ़ से जुड़ी अमित शाह की टिप्पणी की कड़ी निंदा करता हूं। चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री पद के भाजपा उम्मीदवार मोदी को निशाने पर लेते हुए सिंह ने उनसे बम विस्फोट मामलों के आरोपी असीमानंद और प्रज्ञा सिंह द्वारा संचालित गैरसरकारी संगठनों को गुजरात सरकार द्वारा दिए गए अनुदानों के बारे में बताने को कहा।

उन्होंने कहा क‍ि क्या मोदी हमें अपने और गुजरात सरकार द्वारा बम विस्फोट के आरोपी असीमानंद के शबरी आश्रम और प्रज्ञा सिंह के गैरसरकारी संगठनों को दिए गए अनुदानों के बारे में बताएंगे?

असीमानंद 2007 में हुए समझौता एक्सप्रेस बम विस्फोट के मामले में आरोपी हैं जबकि प्रज्ञा सिंह 2008 के मालेगांव बम विस्फोट मामले की मुख्य आरोपी हैं।


Check Also

दिल्ली समेत कई इलाकों में बारिश के साथ ही तापमान में आई गिरावट…

गर्मी के बीच मौसम ने एक बार फिर अपना मिजाज बदल लिया है. राजधानी दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *