Home >> Breaking News >> मोदी होंगे जेल में: Rahul Gandhi

मोदी होंगे जेल में: Rahul Gandhi


Rahul

लखनऊ,एजेंसी-6 मई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि यह चौकीदार भ्रष्टाचार रोकने की बात कहता है। कांग्रेस ने आरटीआइ देकर पहले ही जनता को हथियार पकड़ा दिया है पर यह चौकीदार अपने राज्य में आरटीआइ कमिश्नर की नियुक्ति ही नहीं कर रहा। जिस दिन गुजरात में सभी आरटीआइ कमिश्नर नियुक्त हो जाएंगे, इस चौकीदार के भ्रष्टाचार की सारी पोल खुल जाएगी और वह जेल में होगा।
सोमवार को उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद, कैसरगंज और गोंडा की जनसभाओं में मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि हम गुस्से की राजनीति नहीं करते। प्यार से, इज्जत से बात करते हैं। इस चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस की सोच है कि देश सभी का है। हम चाहते हैं कि देश में प्रगति आए। दूसरी तरफ विपक्ष के भाषण सुनिये, सिर्फ बुराई की बात करते हैं। गुस्से व बुराई से देश आगे नहीं जा सकता।
उन्होंने कहा कि 25 सालों से उत्तर प्रदेश दलदल में धंसा है। बिजली, सड़क और उद्योगों का बुरा हाल है। इसके लिए सपा, बसपा व भाजपा जिम्मेदार हैं। यहां हिंदू-मुस्लिम को लड़ाते हैं।
राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार के भ्रष्टाचार का एक नमूना देखिए। किसानों की 45 हजार एकड़ जमीन अडानी के हाथों एक रुपये मीटर की दर पर बेच दिया।


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *