Home >> Breaking News >> अटलजी की भतीजी बोलीं, भटक गई भाजपा

अटलजी की भतीजी बोलीं, भटक गई भाजपा


Karuna Shukla
वाराणसी,एजेंसी-7 मई। कांग्रेस नेता व अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला के अनुसार भाजपा अपने उद्देश्य से भटक चुकी है। भाजपा ने लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी को राज्यसभा भेजा। जितने भी संस्थापक सदस्य हैं उन्हें पार्टी से निकाला जा चुका है।

करुणा शुक्ला सिगरा चुनाव कार्यालय में मीडिया से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को गंगा मां ने बुलाया पर बेटे ने अब तक उनसे मिलकर उनका सम्मान नहीं किया। मोदी ने पुत्र धर्म, पति धर्म, राच्य धर्म नहीं निभाया। एक प्रश्न के उत्तर में करुणा शुक्ला ने कहा कि 32 वर्षो से अटल जी व आडवाणी जी के नेतृत्व में राजनीति की लेकिन अब मोदी व अमित शाह ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। शाम को करुणा शुक्ला ने राजाबाजार स्थित इमलाक कालोनी के समीप सभा की व सुबह पिशाच मोचन स्थित कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के घर गई।

अमीषा व राजीव आज आएंगे

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला व फिल्म स्टार अमीषा पटेल बुधवार की सुबह 11 बजे नई दिल्ली से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगी। वाराणसी जाने के प्रवक्ता अनिल श्रीवास्तव अन्नू ने बताया कि दोनों लोग वहीं से गोरखपुर रवाना होंगे। अमीषा शाम 4:30 बजे वापस बनारस पहुंचेगी। केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल भी बुधवार को कानपुर से यहां आएंगे। इनके अलावा कांग्रेस नेता राशिद अल्वी व अनिल शास्त्री भी आएंगे।

गांव में पहुंचे मुकुल व महाबल

कांग्रेस नेता व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक व दिल्ली पश्चिम के सांसद महाबल मिश्र ने मंगलवार को रोहनिया व सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का भ्रमण किया। ग्रामीणों से मिले। उनकी समस्याएं सुनी और कांग्रेस की बात रखी। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा भी मौजूद रहे।

राहुल-सोनिया के लिए रोड-शो की मांगी अनुमति

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के लिए जिला कमेटी ने दस मई को रोड-शो आयोजित करने के बाबत मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी से अनुमति मांगी है। आवेदन पत्र के बाबत कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका बाड्रा तीनों में से एक या दो लोग शनिवार को बनारस आ सकते हैं। वैसे भी, प्रियंका ने काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकने की इच्छा जताई थी, कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय से बाबा दरबार में आने का वादा किया था। इस बात को राय भी स्वीकार कर चुके हैं। कुछ दिन पहले राहुल-प्रियंका की निजी टीम भी बनारस का भ्रमण कर यहां का जायजा ले चुकी है। राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्र अमेठी में भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनावी सभाओं में कांग्रेस को ललकार चुके हैं। इस पर चर्चा है कि भाजपा के गढ़ काशी में राहुल गांधी व प्रियंका बाड्रा आठ से दस मई के बीच आ सकते हैं।


Check Also

राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे ने बताया- केंद्र से करूंगा 50,000 इंजेक्शन की मांग

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के तेजी से बढ़ रहे मामलों के कारण राज्‍य में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *