Home >> Breaking News >> बूथ लुटवाने अमेठी आए हैं राहुल गांधी: विश्वास

बूथ लुटवाने अमेठी आए हैं राहुल गांधी: विश्वास


 

Kumar
अमेठी,एजेंसी-7 मई। अमेठी से आम आदमी के प्रत्याशी कुमार विश्वास ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बूथ लुटवाने का आरोप लगाया है। अमेठी में विश्वास ने कहा कि राहुल गांधी इस बार अमेठी में हार के भय से बूथ तक लुटवा रहे हैं।
कुमार विश्वास ने कहा कि राहुल गांधी आज सुबह करीब 8:30 बजे अमेठी पहुंचे हैं। इसके बाद से वो करीब-करीब हर मतदान स्थल पर घूम रहे हैं। उन्होंने मौका मिलते ही यहां के महमूदपुर में बूथ कैपचर कराया है। कुमार विश्वास का आरोप है कि हार के डर से तिलमिलाए राहुल गांधी अब इतना नीचे गिर रहे हैं यह अमेठी की जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि राहुल अपने दलाल साथियों के साथ बेचैन होकर अमेठी में घूम रहे हैं। कुमार विश्वास को भरोसा है कि इस बार अमेठी में आप की झाड़ू चलेगी।
आज मतदान केंद्रों का दौरा करते समय कुमार विश्वास ने भरोसा जताया कि अमेठी बदल रही है। इस बार यहां कम से कम 60 प्रतिशत वोट पड़ेंगे और कांग्रेस के पंजे पर झाड़ू लगेगी।
कुमार विश्वास ने कहा कि ऐसा पहली बार होगा जब अमेठी में इलेक्शन होगा, इससे पहले तो यहां पर सलेक्शन होता था। यहां से सांसद राहुल गांधी इस क्षेत्र को दलालों के भरोसे छोड़कर दिल्ली में मौज करते थे। इस बार तो इतनी मेहनत कर रहे कि इसको देखकर यहां के लोग भी हैरान हैं। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस के युवराज चुनाव के दिन आज अमेठी में हैं। यह तो हैरान करने वाली बात है। अमेठी के लोगों ने राहुल गांधी को इतना परेशान कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि इस बार राहुल की बहन प्रियंका भी जी-जान से जुटी हैं।
कुमार विश्वास ने माना कि अमेठी बीते 40 वर्ष से उपेक्षित है। यहां के बच्चे अभिशप्त हैं युवा रोजगार के लिए देश भर में घूम रहे हैं। यहां पर जो थोड़ा बहुत काम किया वो स्वर्गीय राजीव गांधी ने किया था।


Check Also

इस शहर ने बनाया रिकॉर्ड, सौ प्रतिशत लोगों का टीकाकरण करने वाला भारत का बना पहला शहर

नई दिल्ली: देश और दुनिया में कोरेाना से बचने के लिए एकमात्र उपाया टीकाकरण ही है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *