Home >> Breaking News >> प्रियंका की निजी सचिव पर स्मृति को धमकाने का आरोप

प्रियंका की निजी सचिव पर स्मृति को धमकाने का आरोप


smriti-irani-
अमेठी,एजेंसी-7 मई। उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी स्मृति इरानी ने प्रियंका गांधी वाड्रा की निजी सचिव प्रीति सहाय पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर स्मृति और प्रीति में कहासुनी भी हुई है। स्मृति ईरानी का आरोप है कि प्रीति सहाय बाहरी हैं और जब प्रशासन ने यह आदेश जारी किया है कि कोई बाहरी व्यक्ति संसदीय क्षेत्र में नहीं रह सकता, तो फिर प्रीति साहू बूथ के अंदर कैसे चली गयीं| उन्होंने प्रीति से ऑथरिटी लेटर मांगा, जिसे दिखाने से उन्होंने मना कर दिया|

भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा करना लोकतंत्र के विरुद्घ है और वह एक प्रत्याशी होने के नाते बूथों पर जा सकती हैं और वहां होने वाले मतदान को देख सकती हैं। इन्हें ऐसा करने से कोई रोक नहीं सकता। गौरतलब है कि अमेठी सीट से प्रियंका वाड्रा के भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रत्याशी हैं। स्मृति और आम आदमी पार्टी (आप) के कुमार विश्वास की दावेदारी से यहां मुकाबला रोमांचक हो गया है।

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी द्वारा जनसभा करने के बाद यहां का सियासी पारा चढ़ गया है और तीनों ही दलों के कार्यकर्ता जोश में दिखायी दे रहे हैं। विश्वास और स्मृति ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और चुनाव में राहुल को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। दोनों प्रत्याशी लगातार बूथों का दौरा कर रहे हैं। राहुल भी चुनाव के दिन अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में मौजूद हैं और कार्यकर्ताओं व मतदाताओं के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।


Check Also

हाल ही में कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने कहा-राम के नाम से की गई यह लूट ‘रामद्रोह’ है….

कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे की राशि में लूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *