Home >> Breaking News >> प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी को पीटा, हंगामा

प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी को पीटा, हंगामा


sapa
लखनऊ,एजेंसी-7 मई। प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद पटेल ने सांगीपुर बूथ पर पीठासीन अधिकारी से बदसलूकी करने के बाद उनसे मारपीट की। इससे वहां पर मौजूद लोगों ने प्रमोद पटेल के वाहन पर पथराव कर दिया। दूसरी घटना में रामपुर खास से कांग्रेस प्रत्याशी राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी की पुत्री आराधना मिश्रा ‘मोना’ पर भाजपा प्रत्याशी की पत्नी और बेटी ने मारपीट का आरोप लगाया है।
सांगीपुर बूथ पर पहुंचे सपा प्रत्याशी प्रमोद पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आरोप लगाते हुये पीठासीन अधिकारी से बदसलूकी की। जब अधिकारी ने विरोध किया तो प्रमोद पटेल ने अधिकारी की पिटाई कर दी। मतदान केंद्र पर मारपीट की जानकारी मिलने पर बाजार वासियों ने सपा प्रत्याशी के वाहन पर पथराव कर दिया और उन्हें दौड़ा लिया। किसी तरह सपा प्रत्याशी वहां से भाग निकले।
प्रतापगढ़ में सांगीपुर बूथ पर रामपुर खास से कांग्रेस प्रत्याशी आराधना मिश्रा ‘मोना’, उनके पति और बहन सोना पर भाजपा प्रत्याशी की पत्नी व बेटी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वोट देने जाने के दौरान उन्हें रोका गया और विरोध करने पर उनसे मारपीट की गई। एक अन्य घटना में कांग्रेस प्रत्याशी मोना की बहन सोना और भाजपा प्रत्याशी के भाई मुन्ना से सांगीपुर बूथ पर झड़प हो गई इस दौरान पुलिस पिटायी करके भाजपा प्रत्याशी के भाई को थाना ले गई। इन सभी घटनाओं से सांगीपुर में हड़कम्प मचा है।


Check Also

26 जनवरी को किसानों को ट्रैक्टर रैली निकालने देनी है या नहीं, ये तय करना दिल्ली पुलिस का काम है : सुप्रीम कोर्ट

ट्रैक्टर रैली को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. सुप्रीम कोर्ट का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *