Home >> Sports >> PCB के अध्यक्ष ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा

PCB के अध्यक्ष ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा


cbcbf_573eb5c880821एजेंसी/ कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में शिक्षित खिलाडिय़ों की कमी भी उसके खराब प्रदर्शन की अहम वजह है । मीडिया से चर्चा के दौरान शहरयार ने कहा कि वर्तमान टीम में केवल मिसबाह उल हक ही एेसे खिलाड़ी हैं जो ग्रेजुएट हैं। उन्होंने कहा, मिसबाह को छोड़कर अभी टीम में कोई भी खिलाड़ी ग्रेजुएट नहीं है और टीम में शिक्षित खिलाडिय़ों की कमी हाल के लचर प्रदर्शन का मुख्य कारण रहा।

शहरयार ने कहा, भविष्य में हम टीम में शिक्षित खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित और उन्हें टीम में शामिल करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि बोर्ड ने अनुशासन के मसलों पर किसी भी तरह का समझौता नहीं करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, अहमद शहजाद और उमर अकमल को अनुशासन संबंधी मसलों के कारण नहीं चुना गया और हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि भविष्य में भी अनुशासन और फिटनेस से समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, इसलिए हमने नए सिरे से फिटनेस परीक्षण करवाया और टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले उसके लिए अभी काकुल में सेना के ट्रेनरों की देखरेख में बूट कैंप’ चल रहा है।


Check Also

चेन्नई, दिल्ली और कोलकाता की टीम हार्ड क्वारंटीन में, मैच खेलने पर संशय

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में कोरोना महामारी ने मुश्किलें पैदा कर दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *