Home >> Breaking News >> सोहेल ने महिला पत्रकारों को दी ‘गालियां’, सलमान बोले- ठीक किया…!

सोहेल ने महिला पत्रकारों को दी ‘गालियां’, सलमान बोले- ठीक किया…!


sohail-khan_21m_2016521_94218_21_05_2016इन दिनों ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में सिर्फ एक ही सवाल गूंज रहा है, क्या सलामन खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से शादी करने जा रहे हैं? यही सवाल जब दो महिला पत्रकारों ने सलामान के छोटे भाई सोहेल खान से पूछा, तो उन्होंने पत्रकारों के साथ बुरा व्यवहार ही नहीं किया, बल्कि उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई।

दरअसल जबरदस्त चर्चा है कि सलमान इस साल के अंत तक अपनी रोमानियन गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधन जा रहे हैं। पिछले दिनों लूलिया कई मौकों पर सलमान की फैमिली के साथ ही नजर आईं। इसके बाद सलमान की शादी की खबरों को ओर बल मिलने लगा। लेकिन अभी तक सलमान की फैमिली के किसी सदस्य ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

पिछले दिनों जब अरबाज खान से एक इवेंट के दौरान सलमान की शादी के बारे में पूछा गया, तो वह बड़ी होशियारी से इस बात को मजाक में टाल गए। लेकिन सोहेल में शायद इतना धैर्य नहीं था। जब सोहेल से यह सलमान की शादी का सवाल पूछा गया, तो वह महिला पत्रकारों पर भड़क गए और उन्हें पिता सलीम खान के सामने ही गालियां देना शुरू कर दीं।

दरअसल, सोहेल पिता के साथ एक क्लब से डिनर करके बाहर निकल रहे थे। दो महिला पत्रकार सोहेल और सलीम का क्लब के बाहर ही इंतजार कर रही थीं। ये दोनों जैसे ही क्लब से बाहर निकले, तो पत्रकारों ने सलमान की शादी का सवाल उन पर दाग दिया। ये सवाल सुनते ही सोहेल भड़क गए और इन दोनों पत्रकारों को कई गंदी-गंदी गालियां दीं।

सलमान खान से हाल ही में जब सोहेल की इस हरकत के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने उल्टा मीडिया को ही इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। सलमान ने कहा कि इन पत्रकारों को रात के 12 बजे क्या पड़ी थी कि वो मेरी शादी का सवाल सोहेल से पूछ रही थीं। मीडिया को सेलेब्रिटी की बाइट हासिल करने के लिए माइक उनके मुंह में नहीं डालना चाहिए। इससे किसी को भी बुरा लगा सकता है। इसमें सोहेल की कोई गलती नहीं है, वो तो उस स्थिति को कोस रहा था जिसमें वो उस समय फंसा हुआ था।

इसके साथ ही सलमान ने मीडिया से यह अपील की कि वो उनके पिता और मां से उनकी शादी से जुड़ा सवाल ना पूछें। कहीं भी उनके मुंह के सामने माइन ना लगाए, क्योंकि वो बूढ़े हैं, उन्हें इससे काफी तकलीफ हो सकती है। शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह जब शादी करेंगे, तो इसकी जानकारी ट्वीट कर अपने फैंस को सबसे पहले देंगे।


Check Also

कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर परिवार ने डॉक्टर से ले ली दवा ! एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 5 की हालत नाज़ुक

 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत होने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *