Home >> Breaking News >> GOLDEN TEMPLE दर्शन करने जा रहे थे लेकिन हो गया दर्दनाक हादसा

GOLDEN TEMPLE दर्शन करने जा रहे थे लेकिन हो गया दर्दनाक हादसा


xcvxcb_5741495516de2एजेंसी/ अमृतसर : अमृतसर के प्रसिद्ध मंदिर गोल्डन टेंपल मत्था टेकने जा रहे श्रद्धालु एक दर्दनांक सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में 9 लोगो की मौके पर मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. घटना अमृतसर के बोपाराय गांव के पास उस समय हुई जब एक महेंद्रा पिकअप सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी.

पिकअप की रफतार इतनी ज्यादा थी कि उसके ट्रक के साथ टकराते ही परखच्चे उड़ गए. हादसा इतना जबरजस्त था कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक गुरदासपुर के गांव यादपुर सेखों के रहने वाले हैं. यह सभी हरमिंदर साहिब माथा टेकने जा रहे थे.

हादसे के बाद आसपास के लोगो ने पुलिस को घटना कि जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. पुलिस का इस मामले में कहना है कि स्पीड तेज़ होने का कारण पिकअप अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई है . जिसमे कि 9 लोगो कि मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है. मामले कि जांच की जा रही है.


Check Also

कर्नाटक में रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी में 90 लोगों को हुए गिरफ्तार….

कोरोना के इलाज में इस्तेमाल होने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शनों को कालाबाजार में बेचने के आरोप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *