Home >> Breaking News >> अपनी कमियां को छात्र ने लिख कर किया ऐसा ?

अपनी कमियां को छात्र ने लिख कर किया ऐसा ?


xvv_5741517dcd243एजेंसी/ कोटा : राजस्थान के कोटा में रविवार को एक कोचिंग स्टूडेंट की आत्महत्या का मामला सामने आया है. छात्र का नाम 18 वर्षीय केशव मीणा है जो कि कोटा जिले के इटावा तहसील में हरिनगर का रहने वाला है. जिसने पहले तो अपनी आत्महत्या करने कि वजह को एक कागज़ पर उतारा और फिर अपने हॉस्टल के रूम से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. केशव ने सुसाइड करने कि वजह में खुद कि कमियां बताई है.

घटना कि खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है. जानकारी के मुताबिक केशव मीणा महावीर नगर विस्तार के हॉस्टल में अपने दो भाइयों के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था. वह 3 साल से कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहा था, वह करियर पॉइंट इंस्टीट्यूट से पढ़ाई कर रहा था. हॉस्टल मालिक के मुताबिक केशव रात को पढाई करता था, लेकिन कल रात को उसके कमरे की लाइट बंद थी. सुबह टिफिन देखा तो उसमें केशव का खाना रखा हुआ था. शक होने पर हॉस्टल मालिक ने केशव के भाइयों को इंफॉर्म कर पुलिस को इसकी सूचना दी.

कमरे में देखा तो केशव का शव फंदे पर लटक रहा था. पुलिस ने शव जब्द करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मामले कि जांच कर रही पुलिस ने केशव के रूप कि दीवार से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमे कि केशव अपनी तीन कमियों का जिक्र किया है.

1. Test syllabus पूरा नहीं कर पाएं।

2. Time waste बहुत ज्यादा करता हूं।

3. हमेशा आज का काम कल पर छोड़ देना ही मेरी सबसे बड़ी कमी है।


Check Also

असिस्टेंट मैनेजर पद पर निकली भर्ती. ऐसे करे अप्लाई

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर स्मार्ट गवर्नमेंट ने यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया के लिए असिस्टेंट मैनेजर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *