Home >> Breaking News >> लड़की का दिल दहला देने वाला वीडियो, बूढी महिला को के साथ किया ऐसा

लड़की का दिल दहला देने वाला वीडियो, बूढी महिला को के साथ किया ऐसा


Capture_5741764a3c094एजेंसी/ नई दिल्ली : बदलते ज़माने के दौर में आज कि पीढ़ी की मानसिकता इस कदर हो चुकी है कि अब वह बुजुर्गो के प्रति अपने बर्ताव को भूल गए है. शायद इसे संस्कारो कि कमी भी कहा जा सकता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे कि एक बुजुर्ग महिला के साथ जानवरों कि तरह बर्ताव किया गया है.

आप भी इस वीडियो में युवती कि घिनौनी हरकत को देखकर हैरान रह जाओगे. घर में कोई मौजूद नहीं होने पर एक युवती द्वारा बुजुर्ग महिला के साथ बहुत ही घिनोना बर्ताव किया गया. युवती ने वृद्ध महिला के गालो पर थप्पड़ मरती है, उसके पास बैठकर उसके मुंह पर तकिए से हमला किया. युवती यही नहीं रूकती है और महिला के ऊपर अपने पैरो से वार भी करती है.

बेबस बुजुर्ग महिला सिर्फ चिल्लाती रही. जब इतने से हैवान युवती का मन नहीं भरा तो उसके बाल नोचने लगी. उसे सोफे से उठाकर निचे गिराने का प्रयास किया गया लेकिन पीड़ित महिला असहाय होने के कारण कुछ नहीं कर सकी. फ़िलहाल यह वीडियो किस जगह का है और हमला करने वाली युवती कौन है इस बारे में पता नहीं चल पाया है.


Check Also

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा-राज्य सरकार के हरिद्वार महाकुंभ के अनियोजित अनियंत्रित व असंयमित आयोजन से उत्तराखंड समेत पूरे उत्तर भारत में हुआ कोरोना विस्फोट

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि राज्य सरकार के हरिद्वार महाकुंभ के अनियोजित, अनियंत्रित व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *