Home >> Breaking News >> कैदी जेल में चला रहा था मोबाईल

कैदी जेल में चला रहा था मोबाईल


downloadएजेंसी/ सतना: पहले जहां जेल में फोन पहुंचने, नेताओं के लिए विशेष सामग्रियां पहुंचने की बातें चला करती थीं वहीं अब मध्प्रदेश के सतना जिले की केंद्रीय जेल में भी ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक कैदी के बास मोबाईल फोन मिला है। जेल में कैदी के पास से मोबाईल फोन मिलने से जेल कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी लगी तो उनमें खलबली मच गई। दरअसल जेल में अंदर तक मोबाईल पहुंचने की बात पर सभी आश्चर्य जता रहे हैं। माना जा रहा है कि यहां पर जेल कर्मचारियों की जेल के कैदियों से मिलीभगत है।

जिसके कारण प्रतिबंधित सामान अंदर ले जाया जा रहा है। इस मामले मं जेल अधीक्षक शैफाली राजेश ने जांच के आदेश दे दिए हैं। यही नहीं यह कहा गया कि कैदी विष्णु के पास से ड्यूल सिम वाला मोबाईल फोन बरामद किया। हालांकि फोन की बैटरी नहीं मिली। जब बैटरी तलाशी गई तो वह जेल परिसर के कुंऐ से मिली। इस मामले में मोबाईल फोन को कोलगवां थाना पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि आरोपी विष्णु ने कहा है कि जेले में बड़े पैमाने पर मोबाईल फोन उसने बंद करवाए। ऐसे में उसका साथ मारपीट भी की गई। अब जेलप्रबंधन ही आराप लगा रहा है कि केवल मेरे पास ही मोबाईल है। उल्लेखनीय है कि विष्णु 31 मार्च को ही वापस लौटा। माना जा रहा है कि उसके पास उसी दौरान फोन आया हो। अब इस मामले में जांच कार्रवाई चल रही है।


Check Also

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा-राज्य सरकार के हरिद्वार महाकुंभ के अनियोजित अनियंत्रित व असंयमित आयोजन से उत्तराखंड समेत पूरे उत्तर भारत में हुआ कोरोना विस्फोट

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि राज्य सरकार के हरिद्वार महाकुंभ के अनियोजित, अनियंत्रित व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *