Home >> Breaking News >> काशी में सियासी गर्मी बढ़ाएंगे राहुल और अखिलेश

काशी में सियासी गर्मी बढ़ाएंगे राहुल और अखिलेश


Rahul and akhilesh
लखनऊ,एजेंसी-9 मई। भगवान शिव की नगरी काशी में बिना किसी धार्मिक आयोजन के लाखों लोगों को जुटाकर यहां के राजनीतिक माहौल को गरमाने का जो करिश्मा नरेन्द्र मोदी ने किया उसके जवाब में अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी वाराणसी के चुनावी माहौल को गरमाएंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 10 मई को वाराणसी में रोड शो करेंगे।

वाराणसी के जिला प्रशासन ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रोड शो को फिलहाल अनुमति दे दी है। अब राहुल गांधी और अखिलेश यादव के रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी में उनके समर्थक लग गए हैं। सपा नेताओं का दावा है कि 10 मई को देशभर में सिर्फ अखिलेश यादव के वाराणसी में हुए रोड शो की ही गूंज सुनाई देगी।

मुख्यमंत्री के इस रोड शो को सफल बनाने का जिम्मा उनकी सरकार के 12 से अधिक मंत्रियों को सौंपा गया है। वाराणसी में मुख्यमंत्री के रोड शो देखने और उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग आएं, इसका इंतजाम करने में यह मंत्री जुटे हैं।

इन मंत्रियों का दावा है कि 10 मई को समूचे वाराणसी की गलियों और सड़कों पर लाल रंग की टोपियां और झंडे ही दिखाई देंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रोड शो के दौरान नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलने की संभावना है।

राज्य के कृषिमंत्री मनोज पांडेय का दावा है कि मोदी ने जो लहर चला रखी है उसकी हवा निकालेंगे और विकास के नाम पर जिस गुजरात मॉडल का भाजपा के लोग ढिंढोरा पीट रहे हैं उसकी पोल खोलेंगे। मुख्यमंत्री के इस रोड शो के दौरान उनके साथ वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी कैलाश चौरसिया भी होंगे।


Check Also

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को नागपुर के अस्पताल से मिली छुट्टी, पांच दिनों के लिए हुए थे होम क्वारंटाइन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को शुक्रवार को नागपुर के अस्पताल से छुट्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *