Home >> Breaking News >> भारी पड़ी नीतीश की आलोचना, मिला नोटिस

भारी पड़ी नीतीश की आलोचना, मिला नोटिस


Lalu-Prasad-Yadav_56cbea34e97beएजेंसी/ पटना : बिहार में एक आरजेडी सांसद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना के कारण परेशानियों में फंस गए हैं। उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। उल्लेखनीय है कि अररिया से सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री सूबे में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में सफल नहीं हो पाते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना होगा।

सांसद तस्लीमुद्दीन के इस तरह के बयानों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने तस्लीमुद्दीन के विरूद्ध नोटिस जारी कर दिया। मगर इस नोटिस से आहत नेताओं ने उलट आरजेडी नेतृत्व से ही सवाल किए हैं। उनका कहना है कि जब वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद कुछ भी कह देते हैं तो उन्हें कोई कुछ नहीं कहता है। मगर तस्लीमुद्दीन द्वारा जरा सी बात कहने पर नोटिस दे दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि जेडीयू के कुछ नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश का विरोध करने वाले नेता रघुवंश प्रसाद और पूर्वे पर कार्रवाई की मांग की थी। दूसरी ओर आरजेडी का मानना है कि यदि मुख्यमंत्री की आलोचना की जाती है तो इसका लाभ भाजपा को मिल जाता है। ऐसे में यह आरजेडी के लिए ही अच्छा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि नेताओं द्वारा कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश को राज्य में कानून व्यवस्था सुधारने पर ध्यान देना होगा। जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर विशेष अभियान चलाना होगा। उन्होंने कहा कि वे राज्य की व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं और प्रधानमंत्री कैंडिडेट बनने का लक्ष्य बना रहे हैं।


Check Also

असिस्टेंट मैनेजर पद पर निकली भर्ती. ऐसे करे अप्लाई

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर स्मार्ट गवर्नमेंट ने यूनिक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया के लिए असिस्टेंट मैनेजर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *