Home >> Exclusive News >> गर्लफ्रेंड ने किया ब्रैकअप तो पैर पकड़कर मांगने लगा प्यार की भीख

गर्लफ्रेंड ने किया ब्रैकअप तो पैर पकड़कर मांगने लगा प्यार की भीख


 

lover_23_05_2016बीजिंग। प्‍यार जो ना करवाए वो कम है। वैसे तो आजकल लवर्स एक दूसरे को लेकर थोड़े असुरक्षित महसूस करते हैं। दो प्‍यार करने वालों में एक एसा होता है जो कुछ ज्‍यादा ही गभीर होता है और उससे अपने प्रेमी या प्रेमिका की जुदाई सहन नहीं होती। अगर प्रेमिका रूठ जाए तो प्रेमी उसे मनाने के लिए हर संभव कोश‍िश करता है।

लेकिन चीन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमिका को मनाने के लिए एक युवक को उसके पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाना तक पड़ गया। मामला पूर्वी चीन की हुईन शहर का है। यहां एक युवक का अपनी प्रेमिका के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाने का वीडियो वायरल हुआ है।

यह युवक लगातार अपनी प्रेमिका को मना रहा था कि वो उसे छोड़कर ना जाए। दुर्भाग्‍यवश उस युवक की यह कोशिश ना सिर्फ असफल रही बल्कि उसे भरे बाजार अपनी प्रेमिका के हाथों थप्‍पड़ भी खाने पड़ गए। इस पूरी घटना को वहां मौजूद कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।

रिपोर्ट् के अनुसार प्रेमी-प्रेमिका में किसी बात पर झगड़ा हुआ और प्रेमिका ने ब्रैकअप कर लिया। युवक ने उसे मनाने के लिए यह तरीका अपनाया जो उसकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आया। युवती पूरे मामले को खत्‍म कर जाना चाहती थी और लगातार कह रही थी कि मुझे जाने दो, युवक उसके पैरों को पकड़कर सड़क पर लोट लगाता दिख रहा था।


Check Also

मां लगाती रही लोगों से गुहार, घंटों पड़ा रहा बेटे का शव… ठेले पर रख कर पहुंचाया श्मशान

वाराणसी में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां रविवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *