Home >> Breaking News >> यौन शोषण का आरोपी ढोंगी बाबा चित्रकूट से पकड़ाया,100 से ज्यादा महिलाओं से

यौन शोषण का आरोपी ढोंगी बाबा चित्रकूट से पकड़ाया,100 से ज्यादा महिलाओं से


fake_baba_satna_10_2016524_9218_24_05_2016चित्रकूट, सतना। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण कर उनका अश्लील वीडियो बनाने वाले ढोंगी बाबा परमानंद को पुलिस ने चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया है। महिलाओं के यौन शोषण के वीडियो सामने आने के बाद परमानंद फरार हो गया था।

स्वंयभू बाबा यह निःसंतान महिलाओं को अपना शिकार बनता था। संतान सुख के नाम पर वह महिलाओं को झांसे में लेकर उनसे शारीरिक संबंध बनाता था। इस दौरान वह महिलाओं का अश्लील वीडियो भी बना लेता था और फिर शुरू हो जाता था महिलाओं को ब्लैकमेल करने का सिलसिला। बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र में मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द बाबा का आश्रम है।

कुछ दिनों पहले महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए बाबा का कथित एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वह महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता और इसी दौरान अंतरंग लम्हों की वीडियो क्लिप भी बनाता था। बाद में वह पीड़ित धनी महिलाओं को ब्लैकमेल करके मोटी रकम वसूल करता था। इस वजह से बाबा की संपत्ति और रुतबा बढ़ता गया।

ऐसे हुआ पर्दाफाश

एक दिन बाबा का कंप्यूटर खराब हो गया। उसने कंप्यूटर ठीक करवाने के लिए भेजा, तब उसमें सेव किए गए वीडियो सामने आए। दरअसल, कथित बाबा तंत्र-मंत्र के सहारे नि: संतान महिलाओं को पुत्र प्राप्ति का झांसा देकर उनका यौन शोषण करता था।

जिस कमरे में सब होता था वहां लगे कैमरा से महिलाओं की अश्लील वीडियो बना लिए जाते थे। बताया जा रहा है कि इस बाबा के भक्तों में बड़े-बड़े अधिकारी भी शामिल थे। देवा निवासी गिरीश तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबा के साथ कुछ पुलिस वाले भी मिले हुए थे।

यही वजह थी कि पुलिस ने वहां कभी रेड नहीं की। अगर कोई पुलिस वाला कार्यवाई करता था, तो बाबा उसका ट्रांसफर करा देता था। एमएमएस वायरल होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने बाबा परमानंद के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बाराबंकी के एसपी अब्दुल हमीद के मुताबिक जो वीडियो कब्जे में आया है, उसकी जांच होगी। एसपी ने बताया कि तथाकथित बाबा रामशंकर तिवारी के खिलाफ पहले से देवा कोतवाली में 9 अपराध दर्ज हैं।


Check Also

कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर परिवार ने डॉक्टर से ले ली दवा ! एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 5 की हालत नाज़ुक

 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत होने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *