Home >> Exclusive News >> अब RCB के वॉटसन पर लगा जुर्माना

अब RCB के वॉटसन पर लगा जुर्माना


shane-watson_5743fba280583एजेंसी/ नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हरफनमौला खिलाडी शेन वॉटसन को आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता के उल्लघंन के कारण सोमवार को फटकार सुनाई गई। उन्होंने यहां दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आइपीएल मैच के दौरान ऐसा किया था।

आइपीएल के बयान के मुताबिक रायपुर में हुए मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शेन वॉटसन को मैच रैफरी ने अभद्र भाषा या हावभाव के इस्तेमाल के लिए फटकार लगाई जिसे करना मैच के दौरान अश्लील, आक्रामक और अपमानजनक है। बयान के मुताबिक वॉटसन ने आइपीएल की खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के लिए आचार संहिता के अपराध को स्वीकार किया। इसमें मैच रैफरी का फैसला अंतिम और मान्य है।

बता दे कि इससे पहले गुजरात लायंस के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को मैच के दौरान आइपीएल आचार संहिता का उल्लंघन का दोषी पाया गया और इसके लिए उन पर 50 फीसद जुर्माना लगाया गया। ब्रावो ने लेवल दो अपराध (धारा 2.2.7) को स्वीकार किया जो मैच के दौरान किसी खिलाड़ी के साथ अनुचित और जानबूझकर भिड़ने से संबंधित है। मैच के दौरान ब्रावो बल्लेबाजी कर रहे मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड से भिड़ गए थे।


Check Also

कोविड-19 महामारी की वजह से जुलाई में होगा टी20 वर्ल्ड कप 2021 के आयोजन का फैसला, खत्म नहीं हुई भारत में आयोजित होने की संभावना

भारत में कोविड-19 महामारी की वजह से आइपीएल 2021 का आयोजन बीच में ही स्थगित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *