Home >> Breaking News >> 300 से अधिक सीटें मिलेंगी बीजेपी को-अमित शाह

300 से अधिक सीटें मिलेंगी बीजेपी को-अमित शाह


Bjp
लखनऊ,एजेंसी-9 मई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अमित शाह ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में सभी दल एक साथ मिलकर भाजपा से प्रस्तावित प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुकाबला कर रहे हैं। यह पूरा चुनाव मोदी वर्सेस ऑल है। इसके बावजूद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी और मोदी पीएम बनेंगे।
शाह ने आज वाराणसी में पत्रकारों कहा कि मोदी ने चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने 5827 सभाएं, रैली, रोड-शो और जनसंपर्क किए हैं। जनता से नजदीकी रिश्ता बनाने की ललक में उन्होंने तीन लाख किमी की यात्रा की और 25 राज्यों का दौरा किया। अमित शाह ने दावा किया कि उनके राजनीतिक जीवन में चुनाव के दौरान शायद ही किसी नेता इतना बड़ा जनसंपर्क किया हो।
इस चुनावी दौरे का सबसे ज्यादा प्रभाव अंतिम चरण में दिखेगा। शाह ने कहा कि इसी के चलते एनडीए 300 ज्यादा सीटें पाएगी। भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी जिसमें नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे। उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा राज्य है। यहां से भाजपा को हर सेगमेंट से समर्थन मिल रहा है। यहां सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ इकट्ठा होकर नरेंद्र मोदी से चुनाव लड़ रही हैं। अमेठी रायबरेली, मैनपुरी और कन्नौज सीटें इसका उदाहरण है।


Check Also

लद्दाख में 38,000 वर्ग किलोमीटर पर चीन का अवैध कब्जा जारी है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एलएसी के हालातों को लेकर राज्यसभा में बयान दे रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *