Home >> Breaking News >> दिल्ली में होती तो मोदी को जेल भेज देती : ममता बनर्जी

दिल्ली में होती तो मोदी को जेल भेज देती : ममता बनर्जी


Mamta banerjee
बरहमपुर (प.बंगाल),एजेंसी-10 मई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में भाजपा पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है और अगर वे दिल्ली में होतीं तो मोदी को जेल भेज देतीं।

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां एक चुनावी सभा में कहा, उनमें (कांग्रेस में) साहस नहीं है। यह डर से सहमी हुई पार्टी है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं। क्या वह पूरी तरह से नरेंद्र मोदी के प्यार में डूबी हुई है।

16 मई के बाद बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस भेजे जाने संबंधी नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए ममता ने कहा, अगर कांग्रेस की जगह मैं दिल्ली की सत्ता में होती तो नरेंद्र मोदी की कमर में रस्सी बांधकर उन्हें जेल भेज देती।

उन्होंने कहा, अगर कांग्रेस पार्टी ने शुरू में ही भाजपा पर दबाव बनाया होता तो उन्हें अब इतनी बात करने की हिम्मत नहीं पड़ती। ममता ने कहा कि ऐसा माहौल बना दिया गया है जैसे कि मोदी प्रधानमंत्री बन गए हैं।

ममता ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि 16 मई के बाद लोग जश्न मनाएंगे और आप सबको देश से बाहर कर दिया जाएगा। अल्पसंख्यक भाइयों और बहनों, क्या आपने सुना नहीं कि आपको 16 मई के बाद बाहर कर दिया जाएगा।’

मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे कहती हूं कि अपना बोरिया बिस्तर तैयार रखें। जब मतगणना पूरी हो जाएगी तो बंगाल की जनता आपको बाहर कर देगी।’ ममता ने कहा, ‘मैं बंगाल में मा, माटी और मानुष की सरकार की मुखिया हूं। प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उन्हें राज्य सरकार को अनदेखा करके कोई फैसला लेने का अधिकार नहीं है। यह कानून व्यवस्था का मामला है, यह आपका मामला नहीं है।’

गुजरात के मुख्यमंत्री को कानून और देश को जानने की सलाह देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि वह बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस भ्रष्टाचार का समर्थन करती है। भाजपा दंगों का साथ देती है और माकपा ने बंगाल को बरबाद कर दिया। कांग्रेस और माकपा ही भाजपा के उभरने के लिए जिम्मेदार हैं।’ ममता ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाने में न केवल अहम भूमिका निभाएगी बल्कि सरकार बनाएगी।


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *