Home >> Breaking News >> वाराणसी में राहुल का रोड शो शुरू, उमड़ा जनसैलाब

वाराणसी में राहुल का रोड शो शुरू, उमड़ा जनसैलाब


Rahul-Gandhi

वाराणसी,एजेंसी-10 मई | आम चुनाव के अंतिम चरण में सबसे हाईप्रोफाइल सीट साबित हो रही वाराणसी में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो शुरू हो गया है। रोड शो के बहाने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय विरोधियों को अपनी लोकप्रियता का एहसास करा रहे हैं। राहुल गांधी का रोड शो सुबह 8.40 बजे ढोल नगाड़ों के बीच शुरू हुआ। रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। राहुल का रोड शो पीली कोठी से शुरू होकर बीएचयू स्थित लंका गेट पर समाप्त होगा।

राहुल का रोड शो पीली कोठी से शुरू होकर विशेषरगंज, लहुराबीर चौक, चेतगंज, नई सड़क, बंगाली टोला, सेनापुरा और अस्सी होते हुए छह किलोमीटर का सफर तय करते हुए लंका गेट पहुंचेगा। कांग्रेस के इस रोड शो में राहुल के अलावा केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद, राशिद अल्वी और राजबब्बर सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

रोड शो के बाद राहुल गांधी बनारस के चिरईगांव में एक चुनावी जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि राहुल के रोड शो से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और वाराणसी सीट से प्रत्याशी अरविंद केजरीवाल और वाराणसी से ही भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी रोड शो के बहाने अपनी ताकत का एहसास करा चुके हैं।


Check Also

इस शहर ने बनाया रिकॉर्ड, सौ प्रतिशत लोगों का टीकाकरण करने वाला भारत का बना पहला शहर

नई दिल्ली: देश और दुनिया में कोरेाना से बचने के लिए एकमात्र उपाया टीकाकरण ही है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *