Home >> Exclusive News >> स्कूटी पर बैठने की मिली ऐसी भयानक सजा की रूह कांप जाए

स्कूटी पर बैठने की मिली ऐसी भयानक सजा की रूह कांप जाए


db_5747d4c63f3e8एजेंसी/ नई दिल्ली : कहा जाता है की दिल्ल्ली दिलवालो की होती है लेकिन जिस तरह से दिल्ली में हैवानियत की हद पार करने वाली वारदातें सामने आ रही है उससे लगता है कि शायद दिल्ली वालो में दिल नहीं पत्थर है. एक बार फिर राजधानी के इंद्रपुरी में हैवानियत कि हद को पार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमे कि एक 16 साल के नाबालिग लड़के के साथ दरिंदगी कि गई.

जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार की है और इससे जुड़ा एक वीडियो भी बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. पीड़ित का आरोप है कि उसके साथ ये सलूक सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि वो वहां खड़ी स्कूटी पर बैठ गया था और उसे नहीं पता था कि, वो स्कूटी चोरी की है. बस इतनी सी बात पर युवकों ने पीड़ित को बेरहमी से डंडों और लात घूंसों से पीटा और सरे आम नंगा करके गलि में घुमाया.

इतना ही नहीं आरोपियों ने नाबालिक के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल और मिर्ची तक डाल दी और नाबालिग की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जब इस पूरी वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तो वहां मौजूद कुछ लोगों के पूछने पर आरोपियों ने युवक पर चोरी का आरोप लगा दिया. जिसके बाद आरोपियों ने उसकी कपड़े उताकर बुरी तरह से पिटाई की और बंधक बना लिया. उसके बाद नाबालिग को धमकाकर वहां से भगा दिया .

ऐसे में नाबालिग लड़का शर्मिंदगी के चलते रेलवे ट्रेक पर आत्महत्त्या करने पहुंचा लेकिन घर वालों की याद के चलते वो आत्महत्त्या न कर सका और वहीं एक कूड़े से उठाये हुए हाफ पेंट को पहन कर आसपास घूम कर समय गुजार दिया पर शर्मिंदगी के चलते घर नहीं गया वहीं. दूसरी तरफ घर वाले नाबालिग को ढूंढ रहे थे और जब नाबालिग घर वापस आया तो घर वालों को कुछ बता न सका और गुमसुम हो कर घर में बैठ गया.

 जब आस पास के लोगों ने नाबालिग की वायरल हुई वीडियो नाबालिग और उसके घर वालों को दिखाई तो नाबालिग फूट फूट कर रोने लगा और आप बीती घर वालों को बताई और घर में ही पंखे से लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन घरवालों ने नाबालिक को संभाला और नाबालिग के साथ हुए अत्याचार की शिकायत इंद्रपुरी थाना में दर्ज़ कराई. शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही न होता देख नाबालिग के परिजनों का गुस्सा फूटा तब पुलिस हरकत में आई और पांच आरोपियों में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 1 की तलाश कर रही है.


Check Also

आपकी फेसबुक प्रोफाइल कौन देखता है ऐसे करें पता

आपने कभी-न-कभी सोचा होगा कि काश Facebook पर कोई ऐसा फीचर मौजूद होता, जिससे यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *