Home >> In The News >> बीजेपी नेता ने कहा – ‘हमारे पास है RSS की ट्रेनिंग, अब घर में घुसकर मारेंगे’

बीजेपी नेता ने कहा – ‘हमारे पास है RSS की ट्रेनिंग, अब घर में घुसकर मारेंगे’


CjiYF3hXAAA1m6cनई दिल्ली। एक तरफ जहां मोदी सरकार अपने दो साल पूरे होने का जश्न इंडिया गेट पर मना रही है, वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को सत्‍ताधारी तृणमूल को चुनौती दे डाली। घोष ने कहा कि हम उनके (तृणमूल कांग्रेस) बिजली कनेक्‍शन और वाटर सप्‍लाई काट देंगे, उन्‍हें घर में घुसकर मारेंगे, हम देखेंगे कि वे क्‍या कर लेते हैं। हमारे पास आरएसएस की ट्रेनिंग है। हम अपने खाली हाथों से गर्दन तोड़ने में सक्षम हैं।

दिलीप घोष इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं

बता दें कि दिलीप घोष इससे पहले भी विवादास्‍पद बयान दे चुके हैं। उन्‍होंने जाधवपुर यूनिवर्सिटी की लड़कियों को बेशर्म और स्‍तरहीन करार दिया था। इसके अलावा, देशद्रोहियों को छह इंच छोटा करने की भी धमकी दी थी। पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को लगातार दूसरी बार ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और आरजेडी चीफ लालू यादव भी शामिल हुए।

बजरंग दल के खिलाफ दर्ज की गई थी एफआईआर

बजरंग दल अयोध्या के बाद उत्तर प्रदेश के कई शहरों में अपने कार्यकर्ताओं को राइफल चलाने, तलवारबाजी व लाठियां भांजने के गुर सिखा रहा है। इसी बीच राइफल चलाने की ट्रेनिंग के खिलाफ पुलिस ने फैजाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली थी। पुलिस द्वारा लिखी गई एफआईआर में इसे दूसरे समुदायों के खिलाफ आग भड़काने का जरिया बताया जा रहा था। अयोध्या में कार्यकर्ताओं को राइफल चलाने, तलवारबाजी और लाठियां भांजने की ट्रेनिंग देने के लिए कैंप आयोजित करने का मामला तूल पकड़ चुका है। इसको लेकर प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है। इस पूरी कवायद को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

 

Check Also

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ इटली, भेजा विशेषज्ञों का दल और आक्सीजन उत्पादन संयंत्र

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत की मदद के लिए इटली ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *