Home >> Exclusive News >> बेटी संग पिता चला रहे हैं ‘सेक्स’ परोसने वाला रेस्टोरेंट

बेटी संग पिता चला रहे हैं ‘सेक्स’ परोसने वाला रेस्टोरेंट


beijings-fetish-restaurant-teases-with-lobster-and-sex_1464505067बीजिंग। चीन के बीजिंग शहर में सेक्‍स परोसने वाला एक रेस्‍टोरेंट सुर्खियों में आ गया है। इस रेस्‍टोरेंट में ब्रेस्‍ट के आकार के कप हैं और लिंग के आकार के बीयर ओपनर रखे गए हैं।

‘एस एंड एम’ नामक इस रेस्‍टोरेंट के खुलते ही काफी लोग यहां आकर खाना खा चुके हैं। इसका मकसद लोगों को खाने के साथ-साथ सेक्‍स संबंधित चीजों को अनुभव कराना है।

रेस्‍टोरेंट में खाना परोसने वाले वेटर के एप्रोन पर सेक्‍स की कई कलाकृतियां बनाई गई हैं। इसके अलावा अलमारियों में भी न्‍यूड डॉल रखी गई हैं। रेस्‍टोरेंट के हर ओर सेक्‍स से जुड़ी हुई कोई न कोई चीज रखी गई है।

रेस्‍टोरेंट की 27 वर्षीय मालकिन लु लु का कहना है कि हर व्‍यक्ति की बुनियादी जरूरत सेक्‍स और भोजन है। वह किसी भी चीज के बगैर रह सकता है लेकिन सेक्‍स और खाने के बगैर नहीं जी सकता। इसकी शुरुआत लु लु ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी।

लु लु ने बताया, ‘चूंकि इंसानों को सबसे पहले भूख लगती है, इसलिए रेस्‍टोरेंट को बनाया गया। यहां लोग आकर खाना खाते हैं लेकिन जिस बर्तन में उन्‍हें खाना परोसा जाता है, वह भी सेक्‍स से जुड़ा हुआ होता है।’


Check Also

ब्रिटेन में 50 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज लगाने की तैयारी, दो रणनीतियों पर काम कर रही सरकार

कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ जंग को ब्रिटेन (Britain) निर्णायक मोड़ पर पहुंचाने की तैयारी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *