Home >> Exclusive News >> ऐसा रेस्टोरेंट जंहा गुप्तांगो में परोसे जाते हैं भोजन

ऐसा रेस्टोरेंट जंहा गुप्तांगो में परोसे जाते हैं भोजन


cfbcfb_574e7def8288eएजेंसी/ चीन : क्या आपने कभी सोचा है की आप किसी रेस्टोरेंट में डिनर करने जाओ और टेबल पर आपके हाथ में कोई ब्रेस्ट आकार का कप आ जाए या फिर लिंग आकार का वाइन ओपनर तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है अप एक पल के लिए हैरान हो जाओगे । लेकिन बीजिंग में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जहां ये सब होता है और लोग सब चीज का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

बीजिंग में एक बाप और बेटी ने ऐसा ही एक रेस्टोरेंट खोला है जिसमें ऐसे ही समान नजर आते हैं। ये पिता-पुत्री अपने ग्राहकों को खाने के साथ ये भी आनंद दे रहे हैं। इस रेस्तरां की मालिक 27 वर्षीय लू लू हैं। वह बताती हैं कि अभी उन्हें इस रेस्टोरेंट को खोले एक साल से कम ही समय हुआ है लेकिन रेस्तरां अच्छा चल निकला है। नौजवान चीनी खूब आते हैं। वे लोग लॉबस्टर जैसे सीफूड को खूब लुत्फ से खाते हैं और साथ में सेक्स से जुड़ी चीजों का भी आनंद लेते हैं।

जब लू ने अपने पिता से कहा कि रेस्तरां की साज-सज्जा की थीम वह सेक्स को बनाना चाहती हैं तो उन्होंने कोई खुशी नहीं जताई थी। लेकिन कुछ समय बाद वह इसमें खुद भी शामिल हो गए और किचन संभाल ली। वहां उन्होंने मेन्यु तैयार किया जहां डिश का नाम भी सेक्स की थीम पर रखा गया। लू कहती हैं, खाना और सेक्स इन्सान की मूलभूत इच्छाएं हैं। 5 हजार साल से इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। अपनी मूलभूत इच्छाओं को पूरा कीजिए और खुद को आजाद कर लीजिए। यही हमारे रेस्तरां की सोच है।


Check Also

फिलिस्तीनियों इजरायल हमले को लेकर सामने आए इस्लामिक…

फिलिस्तीनियों पर इजरायल के हमले के खिलाफ इस्लामिक देशों के सबसे बड़े संगठन की बैठक रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *