Home >> Breaking News >> फंस गए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय,FIR दर्ज करने का आदेश

फंस गए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय,FIR दर्ज करने का आदेश


ajay rai
नई दिल्ली,एजेंसी-12 मई। वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय पार्टी के पंजा निशान का बैच लगाकर मतदान करने के मामले में फंस चुके हैं। चुनाव आयोग ने अजय राय के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने को कहा है।
उधर अजय राय के पार्टी चिह्न वाला बैच पहनकर वोट डालने के तुरंत बाद विवाद शुरू हो गया। अजय राय के खिलाफ भाजपा ने आवाज बुलंद की तो उनके समर्थन में पार्टी ने बचाव भी किया। पार्टी के प्रवक्ता मीम अफजल ने कहा है कि जब मोदी कमल का चिह्न लेकर मतदान करने पहुंचे, तब भाजपा ने कहा, इसमें कुछ गलत नहीं है लेकिन आज जब अजय राय ने ऐसा किया तो उसे गलत बता रहे हैं। भाजपा की यह दोहरी नीति नहीं चलने वाली। आप करें तो सही लेकिन कोई दूसरा करे तो गलत।
अजय राय ने भी कांग्रेस के चुनाव चिह्न के साथ मतदान करने पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस का चुनाव चिह्न सामान्य तौर पे लगाया था। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नरेंद्र मोदी ने मतदान करने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करने के दौरान पार्टी का चुनाव चिह्न कमल को दिखाया था। इस पर कांग्रेस पार्टी की ओर से काफी हो हल्ला मचाया गया था। यही काम आज वाराणसी में अजय राय ने किया तो मामले को फिर उछाला गया। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने राय का बचाव किया है। वाराणसी के एक अन्य प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी अजय राय के कदम को गलत बताया है। उधर, चुनाव आयोग ने इस मामले से संबंधित फुटेज मंगाकर अजय राय को नोटिस भेज दिया है।


Check Also

चीन सीमा पर बार-बार द्विपक्षीय समझौतों की अवहेलना कर रहा है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चीन द्वारा की गई कार्रवाई हमारे विभिन्न द्विपक्षीय समझौतों की अवहेलना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *