Home >> Face of the Moment >> विश्व हिंदू परिषद ने उत्तरप्रदेश के दादरी कांड को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया

विश्व हिंदू परिषद ने उत्तरप्रदेश के दादरी कांड को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया


VHP_575001b63bb2dएजेंसी/ भरूच। विश्व हिंदू परिषद ने उत्तरप्रदेश के दादरी कांड को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया है। दरअसल विहिप ने उन सभी फिल्म सितारों से माफी मांगने की मांग की है। विहिप का कहना है कि अखलाक के घर से गौ मांस के या फिर गौवंश मिलने का दावा करने वाली फोरेंसिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उत्तरप्रदेश सरकार, बॉलीवुड के अभिनेताओं शाहरूख खान, आमिर खान और दादरी की घटना के बाद अवार्ड लौटाने वाले सभी लोगों से माफी की मांग की गई। विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र जैन ने इस दौरान दावा किया कि उत्तरप्रदेश सरकार ने फोरेंसिक रिपोर्ट को जारी नहीं किया।

उल्लेखनीय है कि सरकार ने बीफ न मिलने की बात कही थी। विहिप का कहना है कि फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद सच का पता चल ही गया। इस मामले में विहिप के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र जैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदुओं और हिंदू संगठनों को गलत तरह से प्रस्तुत करने के औजार को प्रस्तुत किया गया। हिंदू समुदाय को असहिष्णु कहा गया। विहिप ने मांग करते हुए कहा कि इस मामले में हिंदूओं को बदनाम करने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश सरकार सांप्रदायिक है।

जो कि राष्ट्रविरोधी तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई नहीं करती है। विहिप नेता ने कहा कि दादरी की घटना पर विरोध करने वाले और अपना अवार्ड लौटाने वाले सिने अभिनेताओं और साहित्यकारों के ही साथ अन्य लोगों पर कार्रवाई होना चाहिए। उनका कहना था कि हिंदुओं से माफी मांगने का समय अब आ गया है।


Check Also

इस प्रकार से नीम और एलोवेरा करते है आपकी त्वचा की देखभाल

नीम: अगर आपकी त्वचा पर जीवाणु पनपने लगें तो यह अनाकर्षक हो जाती है एवं संक्रमण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *