Home >> Face of the Moment >> 3 जून का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आप का दिन

3 जून का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आप का दिन


downloadमेष- घर में शुभता का संचार रहेगा। अपनों संग हंसी खुशी समय बीतेगा। प्रभाव एवं पूछपरख बनी रहेगी। व्यक्तित्व में आकर्षण बढ़ेगा। दिन अनुकूलता को बढ़ाने वाला।

वृष- रिश्तों में प्रेम और विश्वास बना रहेगा। सफलता का प्रतिशत सामान्य रहेगा।विवादों से बचें। यात्रा की योजना बना सकते हैं। दिन सामान्य से शुभ। खर्च पर नियंत्रण रखें।

मिथुन – आर्थिक उन्नति के अवसर बने हुए हैं। कॉरपोरेट विजिट की अधिकताबनी रह सकती है। कला कौशल को बल मिलेगा। प्रदर्शन संवार पर रहेगा। दिखावेऔर विवाद से बचें।

कर्क- प्रभाव और सम्मान में वृद्धि होगी। प्रयासों और प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा। सौदेबाजी में सफलता। चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे। मित्रों से मुलाकात संभव। दिन उत्तम फलकारक।

सिंह- भाग्य की प्रबलता और कर्मठता से इच्छित लक्ष्यों की प्राप्ति संभव है।जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। सराहना पाएंगे। धर्म मनोरंजन मेंरुचि रहेगी। दिन श्रेष्ठ फलकारक।

कन्या- संघर्ष से सफलता के संकेत बने हुए हैं। आकस्मिकता बनी रहेगी। अपनों का सहयोग बना रहेगा। अनुशासन बनाए रखें। रुटीन पर फोकस बढ़ाएं। दिनसामान्य से शुभ।

तुला- जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। अतार्किक प्रलोभन और नए लोगों से घनिष्ठता से बचें। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य में विश्वासबढ़ेगा। दिन सामान्य शुभ।

वृश्चिक- मेहनत और लगन से अपना कार्य करते रहें। उचित समय पर फल कीप्राप्ति अवश्य होगी। दाम्पत्य में प्रेम और त्याग की भावना बढ़ेगी।आवश्यक कार्याें में तेजी लाएं। दिन सामान्य शुभ।

धनु – प्रेम और विश्वास से मित्रों को प्रभावित करेंगे। आपके उत्साह कासभी सम्मान करेंगे।विरोधियों को कमजोर न आंकें। खर्च पर अंकुश रखें।सौदेबाजी में स्पष्टता रखें। दिन सामान्य।

मकर- घर-परिवार में सुख और सामंजस्य के लिए त्याग, आदर ओर प्रेम की जरूरत होती है। सभी का ख्याल रखें। जिद औ पूर्वाग्रह से बचें। प्रतियोगिता मेंसफलता मिलेगी। दिन सामान्य शुभ।

कुंभ- भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी। भाई बहनों में करीबी बढ़ेगी। शुभसूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा। आलस्य का त्याग करें। कामकाज में शुभताबनी रहेगी। दिन शुभ फलकारक।

मीन- कुल कुटुम्ब में उत्सव का वातावरण रहेगा। अपनों के साथ हंसी खुशी सेरहेंगे। महत्वपूर्ण आयोजन में शामिल होंगे। रहन-सहन आकर्षक रहेगा।सामाजिक मामलों में रुचि बढ़ेगी।


Check Also

CM योगी आदित्यनाथ का आदेश, मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीनेशन में वरीयता

कोरोना वायरस की सेकेंड स्ट्रेन के लगातार तेजी से बढ़ते संक्रमण में कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *