Home >> Breaking News >> महज 100 रुपये के खातिर लड़-मरे, RSS नेता गिरफ्तार

महज 100 रुपये के खातिर लड़-मरे, RSS नेता गिरफ्तार


XVXDVXDBD_57526bf3a558bएजेंसी/ उत्तरप्रदेश / रामपुर: जैसे – जैसे उत्तर प्रदेश चुनाव निकट आ रहे है वैसे- वैसे प्रदेश में संप्रदायिक माहौल बिगड़ने खबरें आने लगी हैं. हाल ही में अभी मथुरा में भयानक हिंसा की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांप्रदायिक तनाव की खबरें आ गई हैं. उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने हमले के आरोप में आरएसएस के नगर कार्यवाह सुन्दर लाल सिंघानिया को हिरासत में लिया है.

आरएसएस नेता पर एक शख्स के घर पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमले और आगजनी कि घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. शहर के थाना गंज इलाके में बच्चों के बीच 100 रुपये कि बात पर पनपा झगड़ा बडों तक पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक आरएसएस नेता ने अनवर सलमानी के घर के बाहर खड़ी मोटर साइकिल को आग के हवाले कर दिया.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि हमलावर बोतलों में पेट्रोल लेकर आये थे और उन्होंने घर के अन्दर घुस कर महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 20 लोगों के खिलाफ आगज़नी व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं आरएसएस का कहना है कि उनके नेता को पुलिस झूठे आरोपों में फंसा रही है.


Check Also

दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा दिए गए आदेश के खिलाफ भारत सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

दिल्ली समेत तमाम राज्यों में ऑक्सीजन सप्लाई के मुद्दे पर अधिकारियों को कोर्ट में तलब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *