Home >> Exclusive News >> भाभीजी का नया फ्लेवर

भाभीजी का नया फ्लेवर


भाभीजीएजेंसी/ टेलीविजन के चर्चित सीरियल भाभीजी घर पर हैं में नजर आ चुकी शिल्पा शिंदे के बारे में पता चला है कि उन्होंने अपना ध्यान काम पर लगाने का मन बना लिया है. सुनने में आया है कि शिल्पा ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है| बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस बार वे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे एक कॉमेडी वेब सीरीज़ में दिखाई देंगी।

‘Happii-fi’ नाम की इस वेब सीरीज़ को श्री अधिकारी ब्रदर्स ग्रुप (SAB) की ओर से प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस सीरीज में टीवी के कई मशहूर किरदारों पर सैटायरिकल स्पूफ होगा। यह सीरीज़ चैट शो की तरह होगी। अपनी एक बातचीत के दौरान शिल्पा शिंदे ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे वेब सीरीज में नजर आएंगी।

शिल्पा ने कहा कि “जी हां, मैंने एक कॉमेडी वेब सीरीज के लिए शूट किया है। लेकिन इसका भाभीजी से कोई कनेक्शन नहीं है। इस एपिसोड में ऑडियंस को शिल्पा का रियल अवतार देखने को मिलेगा। मैं अपने कैरेक्टर को रिवील नहीं कर सकती। क्योंकि यह मेरा फैन्स के लिए सरप्राइज है।”


Check Also

लस्सी पीने से 100 से अधिक व्यक्तियों की सेहत हुई खराब, 20 की हालत गंभीर

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *