Home >> Breaking News >> एकनाथ खडसे के समर्थन में आई BJP

एकनाथ खडसे के समर्थन में आई BJP


Eknath-Khadse_574045c95009cएजेंसी/ मुंबई : महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे शनिवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से भेंट की। इस दौरान उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री आवास पहुंचे एकनाथ खडसे पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ चर्चा करने के साथ जमीन सौदे में घोटाला करने का आरोप लगाया जा रहा है। दरअसल एकनाथ खडसे ने इस्तीफा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर दिया है। खडसे के इस्तीफे का भाजपा के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने स्वागत किया। कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरूपम ने खडसे पर मकोका लगाकर गिरफ्तार करने की मांग भी की।

दाऊद इब्राहिम के कराची स्थित घर से खडसे के नाम रजिस्टर्ड मोबाईल नंबर पर फोन से जुड़ा खुलासा करने वाले एथिकल हैकर मनीष भांगले द्वारा कहा गया कि इस्तीफा देने के बाद जांच में तेजी आएगी। भांगले ने कहा कि वे यह चाहते हैं कि एंटी नेशनल तत्व के विरूद्ध गहन जांच के दौरान दोषी को कड़ी सजा दी जाए। इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि खडसे पर गलत तरह के आरोप लगाए है।

इस मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  ने कहा है कि वे इस बात को लेकर विश्वास करते हैं कि मंत्री खडसे बेदाग होंगे। इस मामले में खडसे द्वारा कहा गया कि भरतीय जनता पार्टी के साथ लगातार 40 वर्ष तक जुड़कर वे काम करने और इमरजेंसी के दौरान पार्टी के काम में उतार चढ़ाव रखते हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने एकनाथ खडसे पर कार्रवाई करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लगभग 35 मिनट की बैठक में फड़नवीस ने स्पष्ट कहा कि खडसे के विरूद्ध उन्होंने गंभीर आरोप भी लगाए हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि मंत्री के विरूद्ध पुख्ता प्रमाण पेश किए हैं। लैंड डील के मामले को उन्होंने कंफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट का बताया है।


Check Also

फिल्म ‘छ‍िछोरे’ की को-स्टार अभिलाषा पाटिल का कोरोना से हुआ निधन, पिछले कुछ समय से आईसीयू में थीं एडिमिट

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद देश की हालत बेहद खराब हो चुका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *