Home >> Breaking News >> सपा ने अमित शाह को लिया आड़े हाथ

सपा ने अमित शाह को लिया आड़े हाथ


amit-shah-a_56cd81de90c1aएजेंसी/ लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रभारी और उत्तरप्रदेश सरकार के काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि झूठे बयान देने वाले शाह को उनसे माफी मांगनी चाहिए। इस मामले में शिवपाल द्वारा कहा गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे पद बैठे हुए व्यक्ति को राजनीतिक स्वार्थ के चलते तथ्यहीन और मिथ्या आरोप लगाना ठीक नहीं है। उनका कहना था कि इस मामले में किसी भी तरह के सबूत नहीं हैं। लोगों की छवि खराब करने वाले मिथ्या बयान दिए जा रहे हैं।

इस तरह के बयानों को लेकर अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष को सकारात्मक, सिद्धान्तनिष्ठ और विकासोन्मुख राजनीति करने की सलाह देते हुए शिवपाल द्वारा कहा गया कि वे उत्तरप्रदेश की महान जनता को गुजरात से चलकर गलत राह पर भटका रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के बयान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार की आलोचना करने के पूर्व हमें सच्चाई जाननी होगी। सत्यता यह है कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख और उत्तरप्रदेश में बयान देने हेतु वे पर्यटक की ही तरह आती हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश  यादव बुंदेलखंड की समस्या के निवारण के लिए सरकार द्वारा करवाए जाने वाले विकास कार्य को गति देने हेतु बुंदेलखंड पहुंचे थे। बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं ने जनता से सीधा संवाद किया था। भारतीय जनता पार्टी से मायावती का रिश्ता सभी को पता है। यही नहीं समाजवादी पार्टी गोधरा कांड के ही बाद सांप्रदायिक शक्तियों का सामना कर रही है।


Check Also

कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर परिवार ने डॉक्टर से ले ली दवा ! एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 5 की हालत नाज़ुक

 छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत होने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *