Home >> Breaking News >> उचित समय पर तय होगी आडवाणी की भूमिका : गडकरी

उचित समय पर तय होगी आडवाणी की भूमिका : गडकरी


nitin_gadkari--621x414
नई दिल्ली,एजेंसी-14 मई। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी की भूमिका पर पार्टी उचित समय पर उचित फैसला करेगी। गडकरी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली गांधीनगर में चुनाव बाद की स्थितियों पर चर्चा के लिए पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।
आडवाणी की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर गडकरी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी और आडवाणी हमारे संस्थापक सदस्य हैं, हमारे सबसे वरिष्ठ नेता हैं। पार्टी का संसदीय बोर्ड उचित समय आने पर उचित फैसला लेगा। उन्होंने कहा कि राजनाथ हमारे पार्टी अध्यक्ष और मोदी हमारे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं, लेकिन आडवाणी का मार्गदर्शन बेहद महत्वपूर्ण है।
सूत्रों के अनुसार, बीजेपी आडवाणी और वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की भूमिका पर विचार कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार बनाने को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगियों से बातचीत चल रही है, गडकरी ने कहा कि एनडीए की सहयोगियों से अभी कोई बात नहीं हुई है। हमने कुछ भी चर्चा नहीं की है और न ही इसके बारे में अभी सोचा है।
उन्होंने कहा कि पार्टी को बहुमत मिलने का भरोसा है और जो भी समर्थन करना चाहता है उसका स्वागत है। गडकरी ने बाद में लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज से मुलाकात की।


Check Also

हाल ही में कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने कहा-राम के नाम से की गई यह लूट ‘रामद्रोह’ है….

कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मिले चंदे की राशि में लूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *