Home >> Breaking News >> 88 साल के एनडी तिवारी ने की उज्‍ज्‍वला से शादी

88 साल के एनडी तिवारी ने की उज्‍ज्‍वला से शादी


ND tiwari
लखनऊ,एजेंसी-15 मई। लंबे जद्दोजहद और कानूनी लड़ाई के बाद कांग्रेस के 88 वर्षीय बुजुर्ग नेता नारायण दत्त तिवारी ने रोहित शेखर की मां उज्ज्वला शर्मा से शादी कर ली। यह शादी लखनऊ में तिवारी के माल एवन्यू रोड स्थित सरकारी निवास पर बुधवार को संपन्न हुई। एनडी तिवारी की पहली पत्नी सुशीला तिवारी थीं, जिनकी मृत्यु काफी पहले हो चुकी है।

छह साल की लंबी कानूनी लड़ाई के बाद इस साल मार्च में तिवारी ने माना था कि उज्ज्वला शर्मा के पुत्र रोहित शेखर के बयलॉजिकल पिता वही हैं। शेखर ने 2008 में कोर्ट में मुकदमा दर्ज करके दावा किया था कि एनडी तिवारी और उनकी मां के प्रेम संबंधों की वजह से उनका जन्म हुआ था। साल 2012 में कोर्ट की सख्ती की वजह से एनडी तिवारी को डीएनए सैंपल देने के लिए मजबूर होना पड़ा था, जिससे साबित हुआ था कि रोहित शेखर के बायलॉजिकल पिता वही हैं।

रोहित शेखर को बेटा स्वीकारने के बाद से उनकी मां उज्ज्वला शर्मा भी एनडी के साथ उनके माल एवन्यू स्थित सरकारी आवास में रह रही थीं। हालांकि, 17 अप्रैल की रात तिवारी ने उन्हें घर से निकाल दिया था। इसके बाद उज्ज्वला अपने समर्थकों के साथ एनडी तिवारी के घर के सामने धरने पर बैठ गई थीं। काफी हंगामे के बाद इस महीने की शुरुआता में सीओ हजरतगंज की मौजूदगी में एनडी तिवारी ने उन्हें लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की अनुमति दे दी थी।


Check Also

सभी लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करना है उसमें कोई ढिलाई नहीं आनी चाहिए : PM मोदी

आप सभी को त्योहारों की अग्रिम शुभकामनाएं, साथ-साथ कोरोना के संबंध में जो भी नियमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *