Home >> Breaking News >> BJP दफ्तर में तैयारियां जोरशोर से शुरू

BJP दफ्तर में तैयारियां जोरशोर से शुरू


bjp
नई दिल्ली,एजेंसी-15 मई। एक्जिट पोल के नतीजे से उत्साहित भाजपा ने चुनाव नतीजे आने से पहले ही जश्न की तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी है। मतगणना वाले दिन जोरदार जश्न मनाने की योजना है। वहीं उसके अगले ही दिन 17 मई को नरेंद्र मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से होते हुए दिल्ली पहुंचेंगे।
मोदी के दिल्ली आगमन पर वाराणसी के नामांकन के रोड शो जैसा ही ऐतिहासिक विजय जुलूस निकालकर उनका स्वागत किए जाने की तैयारी है। इसके लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन की अध्यक्षता में बुधवार को प्रदेश व जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। पिछले एक दशक तक सत्ता से बेदखल रही भाजपा के नेताओं को मतदान के बाद से ही सता में लौटने की उम्मीद बंधी हुई है। एक्जिट पोल ने उनकी उम्मीदों में मानो पंख लगा दिए हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि अच्छे दिन आने वाले हैं और मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। इसलिए जश्न की तैयारी शुरू हो गई है। बुधवार को प्रदेश पदाधिकारियों की एक बैठक हुई। इसमें तय किया गया कि मोदी के आगमन पर एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। वहां से भव्य विजय जुलूस निकालकर उन्हें अशोक रोड स्थित भाजपा मुख्यालय तक लाया जाएगा।
मोदी के स्वागत की तैयारी में विधायकों, प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी, मोर्चा और प्रकोष्ठ के नेता को जुटने को कहा गया है। एयरपोर्ट से विजय जुलूस शुरू होकर धौला कुआं से होते हुए नार्थ-साउथ ब्लॉक, ग्यारह मूर्ति मार्ग, इंडिया गेट होते हुए भाजपा मुख्यालय पहुंचेगा। इस दौरान मोदी का फूल-माला से स्वागत करने के साथ आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटकर खुशी मनाई जाएगी। भाजपा की कोशिश है कि जिस तरह से वाराणसी में मोदी के नामांकन के दौरान सड़कों पर भीड़ उमड़ी थी, ठीक उसी तरह चुनाव परिणाम आने के बाद मोदी के दिल्ली पहुंचने पर स्वागत किया जाए। आज हुई बैठक में प्रो. विजय कुमार मल्होत्रा, रमेश बिधूड़ी, जगदीश मुखी, विजेंद्र गुप्ता सहित कई नेता मौजूद थे।
कार्यालय में लगेगा एलसीडी स्क्रीन
मतगणना वाले दिन प्रदेश भाजपा कार्यालय में एलसीडी स्क्रीन लगाई जाएगी। जिससे कि उस दिन भाजपा के प्रदेश कार्यालय में उपस्थित भाजपा के नेता व कार्यकर्ता देशभर के चुनावी नतीजे देख सकेंगे।
आतिशबाजी की विशेष तैयारी
भाजपाई मतगणना वाले दिन आतिशबाजी कर खुशी का इजहार करेंगे। इसके लिए भाजपा के प्रदेश कार्यालय, प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में बनाए गए भाजपा के कार्यालय तथा अन्य स्थलों पर भी आतिशबाजी करने की तैयारी है।


Check Also

भारत के सम्मान बा बिहार, भारत के स्वाभिमान बा बिहार, भारत के संस्कार बा बिहार : PM मोदी

PM मोदी : बिहार के विकास की हर योजना को अटकाने और लटकाने वाले ये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *