Home >> Breaking News >> जासूसी कांड : कांग्रेस ने मोदी पर दबाव बढ़ाया

जासूसी कांड : कांग्रेस ने मोदी पर दबाव बढ़ाया


09narendra-modi8

नई दिल्ली, एजेंसी । गुजरात पुलिस द्वारा एक युवती की जासूसी करने के मामले को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को बीजेपी के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के खिलाफ दबाव बढ़ाते हुए सर्वोच्च न्यायालय के किसी मौजूदा न्यायाधीश से मामले की जांच कराने की मांग की.

गुजरात कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा,’हम सर्वोच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से जांच कराने की मांग करते हैं.’

उन्होंने कहा,’हम किसी की चारित्रिक हत्या नहीं कर रहे, बल्कि यह एक गंभीर मुद्दा है.’

इस मामले में गुजरात के पूर्व गृह मंत्री और मोदी के अनन्य सहयोगी अमित शाह पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप है. महिला की जासूसी साल 2009 में की गई.

कांग्रेस पिछले कई दिनों से इस मुद्दे को उठाती चली आ रही है. गोहिल शुक्रवार को एक नई सूचना के साथ सामने आए और कहा कि महिला का मोदी के साथ अच्छे रिश्ते रहे हैं. जब इस रिश्ते में खटास पैदा हुई तो उसे गुजरात पुलिस की निगरानी में डाल दिया गया.

गोहिल ने यह भी दावा किया कि उनके पास इस बात के दस्तावेजी सबूत हैं कि कच्छ क्षेत्र में आयोजित उत्सव के दौरान महिला के फोन रिचार्ज और पेट्रोल के बिल भुगतान में सरकारी खजाने से भुगतान किया गया.

उन्होंने दावा किया कि महिला के दो भाइयों द्वारा संचालित इक्विलीबीरियम एनर्जी को मोदी की मदद से महत्वपूर्ण सौर विद्युत परियोजना दी गई थी.


Check Also

मोदी राज में ‘हैदराबाद मे जीत हमारी है, अगले साल मुंबई की बारी है : बीजेपी नेता किरीट सोमैया

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने हैदराबाद चुनाव को लेकर ट्वीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *