Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> कैबिनेट गठन को लेकर मोदी की जेटली व शाह से चर्चा

कैबिनेट गठन को लेकर मोदी की जेटली व शाह से चर्चा


Arun
नई दिल्ली,एजेंसी-19 मई। प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट गठन को लेकर विचार-विमर्श शुरू कर दिया है। इस बाबत उन्होंने सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और अपने विश्वस्त व पार्टी महासचिव अमित शाह से वार्ता की। वहीं दूसरी ओर भाजपा के कई नवनिर्वाचित सांसदों ने संघ कार्यालय में वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की।
मोदी ने चाणक्यपुरी स्थित गुजरात भवन में अरुण जेटली और अमित शाह से बातचीत की। जेटली को लोकसभा चुनाव में हार के बावजूद कैबिनेट में शामिल किए जाने की संभावना है। इसके साथ ही लोकसभा में विपक्ष की नेता रही सुषमा स्वराज और वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह ने भी मोदी से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि मोदी जल्द ही एनडीए के अन्य घटक दलों के नेता उद्धव ठाकरे और टीडीपी के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे।
उधर, आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह के अशोक रोड स्थित आवास पर भी नेताओं के आने का सिलसिला जारी है, जिसमें सुषमा स्वराज, उमा भारती, गोपीनाथ मुंडे, योगी आदित्य नाथ, वरुण गांधी सहित कई नवनिर्वाचित सांसद शामिल हैं।
यूपी में एनडीए का घटक अपना दल की प्रमुख अनुप्रिया पटेल ने भी सिंह से मुलाकात की। मालूम हो कि भाजपा ने अपने सहयोगियों के साथ यूपी की 80 में से 73 सीटें जीती हैं।
इसके अलावा नवनिर्वाचित भाजपा सांसद पूर्व गृह सचिव आरके सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, दिल्ली के सांसद उदित राज, मनोज तिवारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने संघ पदाधिकारियों से केशवकुंज में मुलाकात की।


Check Also

बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी राजद को बिना शर्त समर्थन देगी: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बयानबाजी का दौर तेज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *