Wednesday , 21 October 2020
Home >> Breaking News >> बीजेपी में शामिल होंगी राखी सावंत! अपनी पार्टी से इस्तीफ़ा दिया

बीजेपी में शामिल होंगी राखी सावंत! अपनी पार्टी से इस्तीफ़ा दिया


Rakhi
मुंबई,एजेंसी-19 मई। लोकसभा चुनाव 2014 में करारी हार के बाद अभिनेत्री राखी सावंत को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी ही पार्टी राष्ट्रीय आम पार्टी से इस्तीफा दे दिया। यहीं नहीं उन्होंने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई और इस बाबत वे नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज से भी मुलाकात करना चाहती हैं।
सूत्रों ने बताया कि राखी सावंत ने रविवार को अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि राखी को इस चुनाव में महज दो हजार वोट ही प्राप्त हुए हैं। ऐसे में राखी सावंत को अपनी गलती का एहसास हो गया है। दरअसल, राखी को लगता है कि उन्होंने चुनाव लड़कर बहुत बड़ी गलती की है। ऐसी गलती वे दोबारा दोहराना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी गलती सुधारना चाहती हूं। मैं भाजपा के साथ जुड़कर काम करना चाहती हूं।’
राखी ने कहा, ‘मुझे बंगाल के श्रीरामपुर से भाजपा की टिकट ऑफर की गई थी, लेकिन मैंने मना कर दिया था क्योंकि मैं वहां की भाषा नहीं जानती थी। मेरे लिए मुंबई में काम करना ज्यादा आसान है। राखी ने नरेंद्र मोदी को पीएम पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार करार दिया है।’ इससे पहले भी राखी ने खुद को भाजपा और राजनाथ की बेटी करार दिया था।
गौरतलब है कि राखी सावंत उत्तरी पश्चिमी मुंबई से चुनाव लड़ी थीं। वे कांग्रेस के गुरुदास कामत के खिलाफ मैदान में खड़ी थीं।


Check Also

‘नीतीश बाबू को खुश करने के लिए भाजपा नेता मेरे खिलाफ बोल रहे हैं : चिराग पासवान

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक बिसात बिछ चुकी है। राज्य में भाजपा जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *