Home >> Breaking News >> इस्तीफा आगे का रास्ता नहीं : मनीष तिवारी

इस्तीफा आगे का रास्ता नहीं : मनीष तिवारी


Manish tewari
नई दिल्ली,एजेंसी-19 मई। कांग्रेस कार्यसमिति की होने वाली बैठक से पूर्व पार्टी नेता मनीष तिवारी ने कहा कि चुनावी हार के बाद पार्टी नेतृत्व का इस्तीफा देना आगे बढ़ने का रास्ता नहीं हो सकता है।

पूर्व सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा, ‘ चुनाव परिणाम काफी निराशाजनक हैं और मैं नहीं समझता कि इस्तीफा देना या पद देना आगे बढ़ने का रास्ता हो सकता है।’ तिवारी से पूछा गया था कि क्या कांग्रेस आध्यक्ष सोनिया गांधी को लोकसभा चुनाव में करारी पराजय की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।

तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के लिए क्या गलत हुआ, न केवल इस बारे में आत्मचिंतन किये जाने की जरूरत है बल्कि यह भी विचार करने योग्य है कि विपक्ष के लिए क्या सही रहा। कांग्रेस नेता ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘ इस बारे में व्यापक विश्लेषण और आत्मचिंतन की जरूरत है। इस प्रक्रिया के जरिये ही हम पार्टी के पुनर्गठन की प्रक्रिया को शुरू कर सकते हैं। ’ तिवारी ने कहा कि पार्टी की शीर्ष निर्णायक निकाय सीडब्ल्यूसी इन विषयों पर निष्कर्ष निकालेगी।

सीडब्ल्यूसी की आज बैठक होने वाली है। पार्टी सूत्रों ने इन खबरों को खारिज किया कि सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की है।


Check Also

16 जनवरी दोपहर दो बजे बड़ा एलान करेगी TMC सांसद शताब्दी रॉय

पश्चिम बंगाल में इस साल चुनाव होने हैं, ऐसे में राज्य में सियासी हलचलें काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *