Home >> Breaking News >> केजरीवाल ने इस्तीफे के लिए माफी मांगी

केजरीवाल ने इस्तीफे के लिए माफी मांगी


Kejri

नई दिल्ली,एजेंसी-21 मई। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि दिल्ली में अब दोबारा सरकार बनाने का कोई रास्ता नहीं है इसलिए पार्टी इसकी कोशिश करने की बजाय चुनाव में जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली की जनता से माफी मांगी और कहा कि हमने इस्तीफा देकर बहुत बड़ी गलती की। केजरीवाल ने कहा कि अब दिल्ली में सरकार बनाना संभव नहीं है।
केजरीवाल ने कहा कि पिछले 5-6 महीने में मैं पूरे देश में घूम रहा था। अभी लोकसभा नतीजे आने से एक चीज नजर आ रही है कि लोग कहते हैं कि आप ईमानदार हैं और आप में हिम्मत भी बहुत है, लेकिन हमारे इस्तीफा देने से लोग हमसे काफी नाराज हैं। लोग कहते हैं कि आपने इस्तीफा क्यों दिया, आपने सरकार नहीं चलाई, आप भाग गए।
गौरतलब है कि इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कल उपराज्यपाल नजीब जंग को चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लिखा था कि अगले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी दिल्ली में सभाएं करके जनता से पूछना चाहती है कि क्या दिल्ली में फिर से सरकार बनानी चाहिए। इसके लिए अगले एक हफ्ते दिल्ली विधानसभा भंग न करने की अपील की गई थी।
लेकिन आज केजरीवाल ने कहा कि चूंकि सरकार बनाने का कोई विकल्प ही नहीं बचा है, ऐसे में जनसभाएं करने का कोई औचित्य नहीं रह जाता। ऐसे में पार्टी दोबारा चुनाव की तैयारियां करेगी। पार्टी चुनाव प्रचार के दौरान जनता से अपने पिछले फैसले के लिए माफी मांगेगी और स्पष्ट बहुमत देने की अपील करेगी।
हालांकि केजरीवाल ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि आखिर वो सरकार बनाने के किस विकल्प के भरोसे नजीब जंग के पास समय मांगने के लिए गए थे। केजरीवाल ने इस सवाल को भी टाल दिया कि अगर कांग्रेस उनकी पार्टी को समर्थन देने का आश्वासन देती है तो क्या वो सरकार बनाने पर विचार कर सकते हैं।


Check Also

बैंक कर्मियों के संक्रमित होने पर बैंक कर्मचारी यूनियनों ने सरकार से रोस्टर प्रणाली लागू करने की मांग की….

कोरोना संक्रमण की चपेट में सरकारी कार्यालयों के साथ अब बैंक भी आ गए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *