Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> सपा सरकार ईमानदार अधिकारियों को संरक्षण देने में नाकाम – कांग्रेस

सपा सरकार ईमानदार अधिकारियों को संरक्षण देने में नाकाम – कांग्रेस


congres

लखनऊ, खबर इंडिया नेटवर्क – मो इरफ़ान शाहिद। वाराणसी के डिप्टी जेलर अनिल त्यागी की हत्या से यह साबित हो गया है कि समावादी पार्टी की सरकार ईमानदार अधिकारियों को संरक्षण देने में पूरी तरह से नाकाम रही है। ज्ञातव्य हो कि समाजवादी पार्टी के पिछले शासनकाल में भी जेल अधिकारी आर0के0 तिवारी और नरेन्द्र द्विवेदी की हत्या हो चुकी है। जिस सरकार में उसके कबीना मंत्री जेल में बन्द अपराधियों से मुलाकात करने जाते हों-उस प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण कैसे संभव है। प्रदेश के कारागारमंत्री जो सिर्फ मुख्यमंत्री के छाये की तरह उनके साथ रहते हैं, और जिन्हें अपने मंत्रालय से कोई लेना-देना नहीं है, ऐसे मे उक्त घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए उनको मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आने के बाद जिस तरह से ईमानदार पुलिस अधिकारियों की हत्याएं हो रही हैं, इससे प्रदेश के अधिकारियों में खौफ का वातावरण है और इसका खामियाजा प्रदेश की निर्दोष जनता को भुगतना पड़ रहा है। जबकि प्रदेश सरकार चादर ओढ़े सो रही है।
द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश में जहाँ कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ सरकार प्रदेश में पूँजी निवेश को लेकर दिन में सपने देखती रहती है, जो सिर्फ ख्याली पुलाव के अलावा कुछ नहीं है।


Check Also

भारी विरोध के बीच योगी सरकार ने यूपी के गाजियाबाद में खुलने जा रहे डिटेंशन सेंटर का फैसला वापस लिया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में खुलने जा रहे डिटेंशन सेंटर के मसले पर योगी सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *