Wednesday , 23 September 2020
Home >> Breaking News >> बदायूं पहुंची सीबीआई की टीम ने जुटाए साक्ष्य

बदायूं पहुंची सीबीआई की टीम ने जुटाए साक्ष्य


CBI
बदायूं,एजेंसी-14 जून | उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में कुछ दिनों पहले हुए बहुचर्चित सामूहिक दुष्कर्म व हत्याकांड मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की पांच सदस्यीय टीम शुक्रवार को बदायूं पहुंची। सीबीआई की टीम ने मंडी समिति गेस्ट हाउस में पुलिस अधीक्षक एवं एसआईटी प्रमुख से अब तक की गई विवेचना के बारे में जानकारी हासिल की। सायंकाल सीबीआई टीम ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ पुन: बैठक की।

कटरा सआदतगंज मामले में जांच की हरी झंडी मिलने के तुरंत बाद सीबीआई सक्रिय हो गई थी। गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शुक्रवार को टीम बदायूं आ गई। टीम का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। उनके साथ दो पुलिस उपाधीक्षक और दो निरीक्षक स्तर के अधिकारी शामिल हैं।

एसआईटी के मुखिया डिप्टी एसपी मुकेश चंद्र सक्सेना और सीबीआई की टीम के बीच अब तक हुई विवेचना और जुटाए गए साक्ष्यों पर करीब दो घंटे से अधिक बातचीत हुई। एसआईटी ने सीबीआई टीम को फोरेंसिक व फिंगर प्रिंट जांच के बारे में भी बताया। गौरतलब है कि 28 मई को बदायूं के उसहैत क्षेत्र के कटरा सआदतगंज गांव में दो चचेरी बहनों की दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई थी। बाद में उनके शव को पेड़ पर टांग दिया गया था।


Check Also

भारत ने मालदीव को कोरोना से प्रभावित अर्थव्यवस्था से निपटने के लिए 25 करोड़ डॉलर की सहायता प्रदान की

भारत ने मालदीव को कोरोना के कारण प्रभावित हुई अर्थव्यवस्था से निपटने के लिए 25 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *