Home >> Breaking News >> पिता नवाब पटौदी पर फिल्म बनाएंगे सैफ अली

पिता नवाब पटौदी पर फिल्म बनाएंगे सैफ अली


Saif
मुंबई,एजेंसी-16 जून। दिवंगत पूर्व भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि उनके पिता राजकुमार की तरह थे और कुछ मायने में वे उनकी तरह हैं।

सैफ ने कहा कि वे बेहद विशेष व्यक्ति थे। हमारी एक रोल मॉडल के तौर पर शानदार याद है। उन्होंने हमसे कभी यह नहीं कहा कि क्या करना है। उनकी अपेक्षाएं थीं और हमने इसके जरिए नेतृत्व करने का प्रयास किया। उनका हास्य बोध शानदार था। वे एक युवराज की तरह थे, मर्यादित और बेहद जमीनी व्यक्ति थे। उन्होंने धन और लोगों का सम्मान किया। मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे। वे 1952 से लेकर 1971 तक पटौदी के नवाब रहे।

पटौदी पर फिल्म बनाने को लेकर सैफ ने कहा कि मैं इस पर काम कर रहा हूं। हम जितना ज्यादा से ज्यादा हो सकता है फुटेज पाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन दिनों बहुत अधिक फुटेज उपलब्ध नहीं थे। चीजें हैं लेकिन मैंने अधिक नहीं पाया है। उसे हासिल करने के बाद हम इसे बनाएंगे। सैफ फिल्म में 60 के दशक में अपने पिता की जिंदगी को प्रस्तुत करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि उन्होंने 60 के दशक के चरण को पसंद किया। उन्होंने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ चरण माना, क्योंकि वे अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे थे। मेरा मानना है कि क्रिकेट उनकी जिंदगी थी और मेरा मानना है कि वे जब क्रिकेट नहीं खेल सके तो थोड़े नाखुश थे। वे इन बातों से नहीं जुड़े थे।

उन्होंने कहा कि वे मानते हैं कि कुछ मायने में वे अपने पिता की तरह हैं।


Check Also

उत्तराखंड में खांसी और बुखार से हो रही हैं लोगों की मौत, 15 दिन में हुई इतनी मौते…

जिस तरह पड़ोसी राज्य यूपी के गांवों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *